Close

ललित मोदी-सुष्मिता सेन करेंगे शादी

IPL के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने गुरुवार शाम करीब 6 बजे ट्वीटर पर अपनी शादी पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन से होने का ऐलान किया। सुष्मिता को बेटर हाफ बताया। मीडिया में खबर चली तो पहले ट्वीट के करीब आधे घंटे बाद अपनी सफाई में उन्होंने दूसरा ट्वीट किया। इसमें लिखा- स्पष्ट कर दूं कि शादी नहीं हुई है, एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। शादी भी जल्द होगी।

ललित मोदी ने पहले क्या लिखा था?

भ्रष्टाचार के मामले में देश छोड़ कर भागने वाले आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने पहले सुष्मिता संग कुछ तस्वीरें शेयर कर शादी की बात लिखी थी। बाद में ट्वीट किया, ‘क्लैरिटी के लिए बता दूं कि हम दोनों एक-दूजे को डेट कर रहे हैं। अभी शादी नहीं की है। हां, लेकिन जल्द ही ऐसा कर सकते हैं।’

इंस्टाग्राम पर सुष्मिता के साथ प्रोफाइल फोटो लगाई

ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफाइल फोटो भी बदल ली है। इस फोटो में सुष्मिता सेन उनके साथ हैं। बैकग्राउंड में समंदर दिख रहा है। इंस्टाग्राम बायो में ललित मोदी ने लिखा- फाइनली नए जीवन की शुरुआत, पार्टनर इन क्राइम, ‘माई लव’ सुष्मिता सेन के साथ। मोदी ने इसके साथ ही सुष्मिता के इंस्टा अकाउंट को भी टैग किया।

 

दूसरा ट्वीट करके ललित ने सफाई भी दी

ललित मोदी की कंट्रोवर्शियल जिंदगी, 12 साल पहले देश छोड़कर भागे

ललित मोदी ने IPL की शुरूआत की थी। वो 2005 से 2010 तक ‌BCCI के वाइस प्रेसिडेंट रहे थे। 2008 से 2010 तक IPL के चेयरमैन और कमिश्नर रहे। 2010 में ललित को धांधली के आरोप में IPL कमिश्नर के पद से सस्पेंड कर दिया गया था। उन्हें BCCI से भी सस्पेंड कर दिया गया था। मनी लॉन्ड्रिंग केस में आरोपों के बाद 2010 में ललित देश से फरार हो गए थे।

9 साल बड़ी महिला से पहली शादी

अगर ललित मोदी सुष्मिता सेन से शादी करते हैं तो यह उनकी दूसरी शादी होगी। उनकी पहली शादी 17 अक्टूबर 1991 मीनल से हुई थी, जिनकी उम्र उनसे 9 वर्ष ज्यादा थी। ललित मोदी से विवाह के पूर्व मीनल, करीमा नाम की बेटी की मां बन चुकी थीं। मोदी ने करीमा को भी अपनाया। मोदी ने करीमा की शादी गौरव बर्मन से करवाई। गौरव डाबर ग्रुप के मालिक विवेक बर्मन और मोनिका बर्मन के बेटे हैं। गौरव के भाई मोहित बर्मन आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब के को-ओनर भी हैं। मीनल और ललित मोदी के बेटे का नाम रुचिर है। दोनों को आलिया नाम की एक बेटी भी है।

कभी भारतीय क्रिकेट में जलवा था

एक नई पुस्तक ‘मेवरिक कमिश्नर: द आईपीएल-ललित मोदी सागा’ में लेखक बोरिया मजूमदार ने यह दावा किया कि ललित मोदी जब आईपीएल मैच के लिए धर्मशाला गए थे तो उनके ऑफिस ने दिल्ली से उनके लिए मर्सिडीज की एस क्लास कारें भेजी। ये कारें धर्मशाला में उनके विमान से उतरने से पहले वहां पहुंच गई थी। धर्मशाला और नागपुर जैसे शहरों में मर्सिडीज की एस-क्लास कारों का विशेष तौर पर इंतजाम करना पड़ा था क्योंकि इन शहरों में यह कार उपलब्ध नहीं थी और वह किसी अन्य कार में सवारी नहीं करना चाहते थे।

0 Comments
scroll to top