Close

राहुल गांधी ने एक बार फिर से केंद्र पर साधा निशाना, लिखा- सदियों का बनाया, पलों में मिटाया

कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार विभिन्न मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार को घेरने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने आज एक बार फिर से केंद्र पर निशाना साधा. उन्होंने कोरोना वैक्‍सीन की कमी, एलएसी (लाइन ऑफ एक्‍चुअल कंट्रोल), बेरोजगारी, महंगाई और किसानों की समस्‍याओं को लेकर ट्वीट किया. उन्होंने अलग अंदाज में लिखा, “सदियों का बनाया, पलों में मिटाया, देश जानता है कौन ये कठिन दौर लाया.” उन्होंने ट्वीट में किसी के नाम का जिक्र नहीं किया लेकिन इसे सीधे तौर पर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना समझा जा सकता है. राहुल गांधी केंद्र सरकार के खिलाफ राहुल लगातार तीखा रुख अख्तियार किए हुए हैं.

हाल ही में केंद्रीय मंत्रिमंडल में कई बड़े बदलाव किए गए थे. इसके बाद स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन को हटाए जाने और मनसुख मंडाविया को यह जिम्मेदारी सौंपे जाने को लेकर भी राहुल गांधी ने केंद्र पर जमकर निशाना साधा था. उन्होंने एक ट्वीट के जरिए लिखा था, “इसका मतलब है कि अब देश में टीकों की कमी नहीं होगी.” राहुल गांधी लगातार देश में वैक्सीन की कमी का मुद्दा भी उठा रहे हैं.

उन्होंने हाल ही में हुए केंद्रीय कैबिनेट विस्तार पर तंज करते हुए कहा कि मंत्रियों की संख्या बढ़ी है, वैक्सीन की नहीं बढ़ी है. राहुल गांधी ने ट्वीट किया, “मंत्रियों की संख्या बढ़ी है, वैक्सीन की नहीं.” इस ट्वीट के साथ उन्होंने सवाल किया कि वैक्सीन कहां हैं? उन्होंने हैशटैग व्हेयर आर वैक्सीन्स यानी वैक्सीन कहां हैं लिखा. राहुल गांधी के इस ट्वीट पर बीजेपी के गौरव भाटिया ने पलटवार किया था. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ‘गैरजिम्मेदार’ हैं और बिना किसी वजह के आलोचना करते हैं.

 

यह भी पढ़ें- चीन ने अंतरिक्ष में उगाया धान, सोशल मीडिया यूजर्स ने बताया स्वर्ग का चावल

One Comment
scroll to top