Close

सिद्धू के हत्यारों की धरपकड़ में पुलिस मुठभेड़ में दो शार्प शूटर ढेर

अमृतसर (पंजाब)। पुलिस के गैंगस्टर रोधी टास्क फोर्स का अभियान चिचा भकना गांव में चल रहा है। इसके लिए पूरे इलाके की घेराबंदी की गई है। इसमें गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के साथ पुलिस ही हत्या में शामिल दो गैंगस्टरों के बीच बुधवार को अमृतसर में मुठभेड़ हुई। जहां दो शार्प शूटर ढेर कर दिए गए।

बता दें कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को पंजाब के मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उसके बाद से हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस का लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत पंजाब के अमृतसर में चिचा भकना गांव में पुलिस और गैंगस्टर के बीच मुठभेड़ जारी है। मुठभेड़ में अब तक दो शार्प शूटर समेत चार की मौत की सूचना है। आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

गैंगस्टरों के छिपे होने की मिली सूचना
पंजाब पुलिस को जानकारी मिली थी कि गांव में सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड से जुड़े गैंगस्टर छिपे हैं। इसके बाद पुलिस ने गांव को घेरा और ऑपेशन शुरू किया। इस दौरान गैंगस्टरों ने पुलिस पर फायरिंग की। जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई।

गांव को पुलिस ने चारों ओर से घेरा
पुलिस के जवानों ने गांव को चारों तरफ से घेर लिया है। यह गांव पाकिस्तान सीमा के नजदीक अटारी के पास स्थित है। सूचना यह मिल रही है कि गैंगस्टर पुलिस पर एके-47 से फायरिंग कर रहे हैं।

आरोपी दो शार्प शूटरों को मार गिराया
पुलिस सूत्रों के मुताबिक पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल दो शार्प शूटरों को पंजाब पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है। जानकारी के अुनसार हत्यारोपी जगरूप रूपा और मन्नू कूसा गांव में छिपे थे। एंटी गैंगस्टर फोर्स को छिपे होने की सूचना मिली तो पुलिस ने सारे क्षेत्र को घेर लिया। इस बीच पुलिस और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़ जारी हो गई।

अब तक 100 राउंड फायरिंग हुई
मुठभेड़ के दौरान गोलियों की आवाज से गांव गूंज रहा है। दोनों तरफ से फायरिंग जारी है। अब तक लगभग 100 राउंड फायरिंग हो चुकी है। पुलिस के कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि दो शार्प शूटरों समेत चार लोगों की मौत हुई है। पुलिस ने ग्रामीणों को अपने घरों से बाहर न निकले की अपील की है। पुलिस दर्जनों गाड़ियों के काफिले के साथ मुठभेड़ स्थल पर है। घटनास्थल पर एंबुलेंस और बख्तरबंद गाड़ियां भी मौजूूद हैं।

मुठभेड़ में पत्रकार व जवान भी घायल
चिचा भकना गांव में पुलिस और गैंगस्टरों के बीच चल रही मुठभेड़ में एक पत्रकार भी घायल हो गया है। वहीं एक एसएचओ सुखबीर सिंह का कहना है कि ऑपरेशन अभी भी जारी है। आरोपियों के बारे में अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं है कि वे गैंगस्टर हैं या आतंकवादी। मारे गए आरोपी का शव अमृतसर लाया गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस का एक जवान भी घायल है।

scroll to top