Close

ओवैसी बोले- सरकार बताए सॉफ्टवेयर खरीदा या नहीं, इस मामले पर पीएम मोदी ने क्या कार्रवाई की

पेगासस मामला: जासूसी कांड (पेगासस प्रोजेक्ट मीडिया रिपोर्ट) को लेकर पूरा विपक्ष मोदी सरकार पर हमलावर है. अब ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत में ओवैसी ने कहा है कि सरकार को तुरंत बताना चाहिए कि इस जासूसी कांड पर उसने क्या कार्रवाई की है. सरकार ये भी बताए की जासूसी कराने के लिए उसने जासूसी का सॉफ्टवेयर खरीदा था या नहीं.

सरकार इतनी असुरक्षित क्यों है- ओवैसी

ओवैसी ने कहा, ”अगर सरकार को जासूसी करानी ही थी तो वह चीन सीमा पर जाकर उसकी जासूसी कराती.” उन्होंने कहा, ”मुझे समझ नहीं आ रहा है कि सरकार इतनी असुरक्षित क्यों है. सरकार ने गैरकानूनी रूप से जासूसी कराई है. इसलिए उसे ये बताना होगा कि उसने जासूसी के लिए सॉफ्टवेयर खरीदा है या नहीं और अगर खरीदा है तो उसका इस्तेमाल किया है नहीं.”

इसमें सरकार की कोई भागीदारी नहीं- प्रहलाद जोशी

वहीं, पेगासस प्रोजेक्ट मीडिया रिपोर्ट पर केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी ने कहा है, ‘’इसमें सरकार की कोई भागीदारी नहीं है, लेकिन अगर विपक्ष सही प्रक्रिया से मुद्दा उठाना चाहता है तो उन्हें मुद्दा उठाने दो. आईटी मंत्री वैष्णव ने इस पर पहले ही बयान दिया है.’’ उन्होंने कहा, ‘’ पीएम मोदी ने विपक्ष की धारणा पर चिंता व्यक्त की, लोगों का मुद्दा उठाने की बजाए कांग्रेस सोच रही है कि सत्ता और पीएम उनका अधिकार है. हम दो साल से महामारी झेल रहे हैं, लेकिन कांग्रेस बहुत गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार कर रही है.’’

 

 

यह भी पढ़ें- दुनिया के अलग-अलग देशों में टीकाकरण की क्या है स्थिति, भारत कितना पीछे ?

One Comment
scroll to top