Close

Breaking : फेल होने की सूचना पर 12वीं के छात्र ने उठा लिया आत्मघाती कदम, नदी में लगा दी छलांग

भाटापारा। सीबीएसई का परिणाम आज घोषित किया गया। परिणाम आने के बाद फेल हो जाने की सूचना से आहत 12वीं के एक छात्र ने आत्मघाती कदम उठा लिया है। छात्र ने नदी के उफनते पानी में छलांग लगा दिया। अब तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया है।

बलौदाबाजार से मिली सूचना अनुसार 12वीं कक्षा का छात्र फेल होने से दुखी था। इस वजह से छात्र ने शिवनाथ नदी में छलांग लगा दिया। सूचना मिलने के बाद छात्र की तलाश शुरू कर दी गई है, लेकिन अब तक उसका कुछ भी पता नहीं चल पाया है।

फेल होने से दुखी था
बता दें गुरुवार को सीबीएसई ने बोर्ड 10वीं और 12वीं टर्म 2 के फाइनल रिजल्ट घोष‍ित कर दिया है। रिजल्ट की घोषणा के बाद सफल छात्र खुशियां मना रहे हैं। वहीं जो पढ़ाई में कमजोर थे या किसी कारण से पढ़ाई नहीं कर पाए ऐसे कई बच्चे फेल हो गए हैं। रिजल्ट निकलने के बाद बलौदाबाजार जिले के भाटापारा में शिवनाथ नदी सेमरिया पुल पर 12वीं के छात्र ने फेल होने से आहत होकर नदी में छलांग लगा दी।

तलाशी जारी
घटना की सूचना मिलते ही भाटापारा ग्रामीण पुलिस सेमरिया घाट पहुंचकर मौके पर गोताखोर की टीम को बुलाया। नदी में छलांग लगाने से छात्र डूब गया है। उसकी तलाश की जा रही है। डूबे छात्र का नाम कुशल साव बताया जा रहा जो कि भाटापारा ग्रामीण क्षेत्र का रहने वाला है।

नदी पुल पर भीड़ जमा
घटना की जानकारी के बाद पुल के पास लोगों की भीड़ जमा हो गई। छात्र के परिजन भी मौके पर पहुंचकर तलाशी में लगे हुए हैं। वे अपने बच्चे के इस आत्मघाती कदत से दुखी हैं। फिलहाल गोताखोर डूबे छात्र की तलाश में शाम तक लगे थे।

scroll to top