Close

आर्थिक राशिफल: तुला और मकर राशि वाले सावधान रहें, जानें सभी राशियों का राशिफल

आर्थिक राशिफल: 24 जुलाई 2021, शनिवार का दिन मेष से मीन राशि तक के जातकों के लिए धन, निवेश, बाजार और व्यापार के लिए महत्वपूर्ण है. पंचांग के अनुसार आज आषाढ़ मास की शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि है. इसे गुरु पूर्णिमा भी कहते हैं. शनिवार का दिन धन के मामले में आपके लिए कैसा रहेगा, आइए जानते हैं आज का आर्थिक राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- धन का व्यय आज आपको परेशान कर सकता है. वाहन और भवन आदि को खरीदने की योजना बना सकते हैं. धन की प्राप्ति के लिए आज सभी कार्यों को समय पर पूर्ण करने की कोशिश करें.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)– राहु आपकी ही राशि मे गोचर रहा है. धन लाभ के लिए आज संघर्ष करना पड़ सकता है. भ्रम की स्थिति से दूर रहें. परिश्रम करें और गलत कार्यों को करने से बचें.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)– बुध ग्रह का गोचर मिथुन राशि में बना हुआ है. आज बुध की यात्रा आपकी राशि में पूर्ण हो रही है. बुध मिथुन राशि के स्वामी हैं. 25 जुलाई को बुध कर्क राशि में प्रवेश करेंगे. बुध का आपकी राशि से जाना मिलेजुले फल प्रदान करेगा. बुध जाते जाते, लाभ भी प्रदान कर सकते हैं.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)– निवेश और व्यापार को लेकर नई रणनीति बना सकते हैं. आज अपने कार्य को विस्तार देने की दिशा में सफलता प्राप्त कर सकते हैं. धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. संपर्कों का लाभ प्राप्त होगा.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)– व्यापार को लेकर गंभीरता अपनानी होगी. आलस का त्याग करें और आज मिलने वाले अवसरों को लाभ में बदलने का प्रयास करें. आज यात्राओं से भी लाभ प्राप्त कर सकते हैं.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)– परिश्रम अधिक करना पड़ सकता है. धन का व्यय आज आपको परेशान कर सकता है. धन के व्यय पर अंकुश लगाने की कोशिश करें. आज कर्ज लेने की स्थिति से बचें. सकरात्मक सोच के साथ आगे बढ़ते रहें.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– जीवन में सफलता उसी को मिलती है जो समय की कीमत को पहचानता है. आज यदि किसी से वादा किया है तो उसे पूरा करें. नए कार्य को आरंभ कर सकते हैं. तकनीक का ज्ञान आज आपको लाभ प्रदान कर सकता है.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)– तनाव और भ्रम की स्थिति बनी रहेगी. आज धन के निवेश में सावधानी बरतें. आज प्रतिद्वंदियों से सावधान रहें. बाजार की स्थिति को समझने की कोशिश करें. निवेश में जल्दबाजी न करें.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)– समय का उचित प्रबंधन करने में सफल रहेंगे. आज सभी कार्यों को समय पर पूरा करने में सफलता प्राप्त कर सकते हैं. नए लोगों से मुलाकात होगी. भविष्य की योजनाओं को गति मिल सकती है.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)– चंद्रमा आज मकर राशि में ही गोचर कर रहा है. शनि देव पहले से ही आपकी राशि में वक्री होकर विराजमान हैं. चंद्रमा के आने से आज आपकी राशि में विष योग बन रहा है. इसलिए सावधान रहें. जल्दबाजी से बचें.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)– परिश्रम करने से न घबराएं. परिश्रम में ही आज की सफलता का मंत्र छिपा हुआ है. आज गुरु पूर्णिमा का पर्व है. गुरु आपकी ही राशि में विराजमान हैं. आज सकारात्मक रहेंगे और दूसरों को लाभ प्राप्त करने के लिए प्रेरित कर सकते हैं.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)– कर्ज लेने की स्थिति से बचें. आज धन की कमी महसूस हो सकती है, लेकिन अधिक आवश्यकता होने पर ही कर्ज लें. अन्यथा इससे बचें. आज पुरानी गलतियों से सीख लेकर आगे बढ़ें. वरिष्ठ और अनुभवी लोगों का सहयोग प्राप्त होगा.

scroll to top