Close

विक्की कौशल और कटरीना कैफ को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस जांच में जुटी

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और कटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली है। इस मामले में विक्की ने मुंबई के संताक्रूज़ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। सोशल मीडिया पर धमकी देने का आरोप आदित्य राजपूत नाम के शख्स पर लगा है। पुलिस विक्की कौशल की शिकायत पर आदित्य के खिलाफ जांच कर रही है।

गौरतलब है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने पिछले साल 9 दिसंबर को शादी की है। हाल ही में दोनों सितारे अपने करीबी दोस्तों के साथ कटरीना का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव गए थे। 16 जुलाई को कटरीना ने अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। दोनों सितारों की वहां से कई खास तस्वीरें भी सामने आई थीं।

सलमान खान को मिल चुकी है धमकी

ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी सितारे को जान से मारने की धमकी मिली हो। इससे पहले हाल ही में अभिनेता सलमान खान को एक पत्र के ज़रिए जान से मारने की धमकी मिली थी। इस मामले में सलमान खान की ओर से पुलिस में शिकायत दी गई थी। कुछ दिनों पहले ही में सलमान खुद मुंबई के पुलिस कमिश्नर से मिले थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने गन लाइसेंस के लिए आवेदन भी किया था।

 

यह भी पढ़ें:- फिल्म महोत्सव : फिल्म नीति बनने से मिल रहा छत्तीसगढ़ी फिल्म उद्योग और पर्यटन को बढ़ावा – सीएम भूपेश बघेल

scroll to top