Close

फोन पर कारोबारः जैसा पैसा वैसा रइसों के लिए दलाल करते थे युवतियों का इंतजाम

रायपुर। छत्तीसगढ़ में सेक्स रैकेट का मामला लगातार सामने आ रहा है। इस बार राजधानी के होटल हयात में रविवार रात को रैकेट का भांडाफोड़ हुआ है। इस हाईप्रोफाइल रैकेट का खुलासे में कई बातें सामने आ रही है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक होटल हयात में दुर्ग व रायपुर के रइसों के लिए मांग व रुपए के अनुसार बाहर से लाई गई युवतियों का इंतजाम किया जाता था। गिरफ्त आने वाले दलालों के संपर्क में रायपुर-दुर्ग के कई बड़े कारोबारी भी शामिल हैं। अभी मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि दलालों से जब्त मोबाइल को जांच के लिए साइबर सेल को सौंपा गया है। बता दें कि रविवार रात को पुलिस ने होटल हयात में छापामार कर बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। यहां पर पुलिस ने 11 युवतियों को गिरफ्तार किया है।

तेलीबांधा पुलिस व साइबर सेल की संयुक्त कार्रवाई में यहां से दो दलाल विप्लव चोरड़िया और पंकज गोयल को गिरफ्तार का गया है। दोनों दलालों से फिलहाल पुलिस की पूछताछ जारी है। वहीं पकड़ी गई युवतियों के संबंध में कहा जा रहा है वे सभी दिल्ली, हरियाणा, बेंगलुरु, गुजरात, पंजाब आदि जगह से बुलाई गई थीं।

सेक्स रैकेट का खुलासा करने पुलिसकर्मी ने ग्राहक बनकर दलाल विप्लव और पंकज से संपर्क किया था। सौदा तय होने के बाद जब पुलिसकर्मी होटल पहुंचा तो उसने कॉलगर्ल को देखने के बाद अपनी टीम को अलर्ट कर दिया था। इस तरह इस रैकेट का खुलासा हुआ। जब पुलिस पहुंची तो होटल के कर्मी पुलिस को कमरों तक जाने नहीं दे रहे थे। बहरहाल पुलिस ने ऐसे रैकेट पकड़ाने के बाद होटल मैनेजमेंट की संलिप्तता की जांच भी कर रही है।

मामले में पुलिस ने बताया कि दलाल पूरा कारोबार फोन के जरिए करते थे। पकड़े गए दलाल विप्लव चोरड़िया और पंकज गोयल के संपर्क में रायपुर व आसपास के शहरों के कई बड़े कारोबारियों के होने की बात पता चली है। फोन पर दलाल युवतियों का इंतजाम करने के साथ की होटल का कमरा भी बुक कराते थे। सारा काम होने के बाद ग्राहक को केवल होटल में जाना होता था। दलालों द्वारा अपने कस्टमर को हाईलेवल सर्विस प्रोवाईड कराई जा रही थी।

इस पर सिविल लाइंस सीएसपी वीरेन्द्र चतुर्वेदी ने बताया कि पकड़े गए दोनों दलालों व लड़कियों के मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं। फोन के कॉल डिटेल्स की जांच कराई जाएगी। इसके बाद पता चलेगा इनके संपर्क में कौन-कौन हैं। फिलहाल जब्त फोन को जांच के लिए साइबल सेल को दिया गया है।

scroll to top