Close

संबित पात्रा का सीएम भूपेश पर निशाना− ईडी वाले कहां जा रहे हैं बघेल देखते हैं दूरबीन लगाकर

रायपुर। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा मंगलवार को रायपुर पहुंचे। संबित पात्रा ने मीडिया से बातचीत में नेशनल हेराल्‍ड केस में सोनिया गांधी से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की आज पूछताछ को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। डॉ संबित पात्रा ने ईडी मसले पर कांग्रेस के सत्याग्रह को ड्रामा करार देते हुए कहा है कि, यह चोरी उपर से सीनाज़ोरी है। प्रवक्ता पात्रा ने मुख्यमंत्री बघेल को लेकर कहा है जो भ्रष्टाचार करते हैं वो दूरबीन लगाकर देखते हैं कि ED कहाँ कहाँ जा रही है।

5 हज़ार करोड़ का ग़बन है तो सवाल तो होगा

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा की पत्रकार वार्ता पूरी तरह ईडी मसले पर केंद्रित थी। संबित पात्रा ने ईडी की कार्यवाही को राजनैतिक प्रायोजित बताए जाने के आरोपों को ख़ारिज करते हुए कहा “पाँच हज़ार करोड़ की प्रॉपर्टी का ग़बन किया गया है, स्वतंत्रता संग्राम में जो शहीद हुए थे, उनके नाम की संपत्ति थी, अगर उसे हथिया लिया जाता है तो सवाल तो पूछा जाएगा। संबित पात्रा ने कहा “हम डाका भी डालें और हम से पूछताछ भी ना हो, चोरी उपर से सीनाजोरी, महात्मा गाँधी कहीं से देख रहे होंगे तो उन्हें दुख हो रहा होगा। एक परिवार फ़र्म बनाकर ग़बन करता है, ग़बन करेंगे और जवाब नहीं देंगे।”

 मुख्यमंत्री बघेल पर भी साधा निशाना

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने ईडी और केंद्रीय जाँच एजेंसियों के मसले पर सीएम बघेल पर भी निशाना साधा। संबित पात्रा ने कहा “जो भ्रष्टाचार करते हैं, वह दूरबीन लगाकर देखते हैं कि ईडी वाले कहाँ जा रहे हैं, भूपेश बघेल दूरबीन लगाकर देख रहे हैं कि ईडी वाले कहाँ जा रहे हैं। उनका चित्त अगर साफ़ है तो गहरी नींद में आराम से सो सकते हैं”।

यह भी पढ़ें:- ईडी की सोनिया गांधी से पूछताछ- विरोध पर हिरासत में लिए गए राहुल गांधी सहित 50 सांसद

scroll to top