Close

भारत और श्रीलंका के बीच होने वाला दूसरा टी-20 मैच स्थगित, क्रुणाल पांड्या मिले कोरोना पॉजिटिव

भारत औऱ श्रीलंका के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला मंगलवार रात 8 बजे से होना था, लेकिन क्रुणाल पांड्या के कोरोना पॉजिटिव होने के कारण मैच को स्थगित कर दिया गया है. इसके साथ ही भारत और श्रीलंका की टीमें आइसोलेशन में चली गई हैं. बीसीसीआई ने ट्वीट कर इसकी पुष्टि की है. फिलहाल दोनों टीमों के खिलाड़ियों और स्टाफ की कोरोना जांच की जा रही है. अब यह मैच बुधवार (28 जुलाई) को होने की संभावना है. भारत ने पहले टी20 मुकाबले में जीत दर्ज कर सीरीज पर बढ़त बना ली थी, लेकिन अब इस सीरीज पर खतरा मंडरा रहा है. बीते रविवार को खेले गए पहले टी20 मैच में भारत ने मेजबान टीम को 38 रनों से हरा दिया था.

बीसीसीआई ने ट्वीट कर पुष्टि की

बीसीसीआई ने मंगलवार शाम ट्वीट कर बताया कि क्रुणाल पांड्या की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बीसीसीआई ने ट्वीट किया, “क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.  भारत और श्रीलंका के बीच होने वाला दूसरा T20I मुकाबला स्थगित कर दिया गया है. फिलहाल पूरे स्क्वैड में कोरोना का पता चलाने के लिए सभी की आरटी-पीसीआर जांच कराई जा रही है.” बीसीसीआई के मुताबिक मेडिकल टीम ने क्रुणाल पांड्या के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनके संपर्क में आने वाले 8 लोगों को चिह्नित किया है. उन सभी को आइसोलेशन में रखा गया है और जांच की जा रही है.

बीसीसीआई ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट के जरिए जानकारी दी है कि अब भारत और श्रीलंका के बीच खेला जाने वाला दूसरा मुकाबला 28 जुलाई और तीसरा मैच 29 जुलाई को होगा. फिलहाल टीम इंडिया सीरीज का पहला मैच जीतकर बढ़त बना चुकी है.

 

 

यह भी पढ़ें- पिछले 4 हफ्तों से सात राज्यों के 22 जिलों में फिर से बढ़ रहे कोरोना के नए मामले, केन्द्र और राज्य सरकारों की बढ़ी चिंता

One Comment
scroll to top