Close

आज खुलेगा रोलेक्स रिंग्स का आईपीओ, कंपनी की 731 करोड़ रुपये जुटाने की है योजना

IPO

फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो (Zomato) और ग्लेनमार्क लाइफ साइंसेज के बाद अब रोलेक्स रिंग्स (Rolex Rings) का IPO आज सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा. इसमें आप 30 जुलाई तक निवेश कर सकते हैं. इस के बाद इसका सब्सक्रिप्शन बंद हो जाएगा. रोलेक्स रिंग्स ऑटोमोटिव कंपोनेंटस के निर्माण के क्षेत्र में काम करती है. यह कंपनी राजकोट, गुजरात में स्थित है. मार्केट में इस साल 2021 में आने वाला ये 29वां IPO होगा. 

रोलेक्स रिंग्स ने इस IPO के जरिये 731 करोड़ रुपये जुटाने का प्रयास करेगी. इसके एक शेयर का प्राइस बैंड 880 से 900 रुपये फिक्स किया गया है. इसमें 56 करोड़ रुपये के फ़्रेश शेयर इश्यू होंगे. साथ ही ऑफर फॉर सेल के अंतर्गत Rivendell PE LLC के द्वारा 75 लाख इक्विटी स्टॉक शेयर बेचें जाएंगे. IPO के लिए 16 शेयरों का एक लॉट होगा. कंपनी के अनुसार, इन नए शेयरों से मिलने वाले फंड का इस्तेमाल वो वर्किंग कैपिटल की लॉन्ग टर्म जरूरतों और कॉरपोरेट उद्देश्यों को पूरा करने के लिए करेगी.

रोलेक्स रिंग्स के गुजरात में हैं तीन प्लांट 

रोलेक्स रिंग्स कंपनी गुजरात के राजकोट में स्थित है. इसके यहां तीन मैन्यूफैक्चरिंग प्लांट मौजूद हैं. कंपनी टू-व्हीलर, पैसेंजर व्हीकल, कर्मशियल व्हीकल, ऑफ हाईवे व्हीकल, इलेक्ट्रिक व्हीकल, इंडस्ट्रियल मशीनरी, विंड टर्बाइन और रेलवे जैसे सेक्टरों के लिए कलपुर्जे बनाती है. साथ ही रोलेक्स रिंग्स दूसरे देशों में भी ऑटोमोटिव कंपोनेंटस की सप्लाई करती है. 

रोलेक्स रिंग्स ने इस IPO के लिए इक्विरस कैपिटल प्राइवेट लिमिटेड, आईडीबीआई कैपिटल मार्केटस एंड सिक्योरिटीज लिमिटेड और जेएम फाइनेंशियल लिमिटेड बुक रनिंग को अपना लीड मैनेजर नियुक्त किया है.

 

 

यह भी पढ़ें- राशिफल: कर्क और तुला राशि वाले सावधान रहें, मेष से मीन तक जानें, आज का राशिफल

One Comment
scroll to top