Close

आर्थिक राशिफल: मेष, कुंभ राशि वाले निवेश में बरतें सावधानी, सभी राशियों का जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल: 30 जुलाई 2021, शुक्रवार का दिन मेष से मीन राशि तक के जातकों के लिए धन के मामले में विशेष है. पंचांग के अनुसार इस दिन सावन मास की कृष्ण पक्ष सप्तमी तिथि है. सभी 12 राशियों का आइए जानते हैं, आज का आर्थिक राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- आज लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज धन का हिसाब किताब ठीक रखें. अचानक लाभ की स्थिति भी आज बन सकती है. आज के दिन न कर्ज लें और न कर्ज दें. वाणी की मधुरता बनाएं रखें.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)– धन की कमी महसूस हो सकती है. धन से जुड़े किसी महत्वपूर्ण कार्य में रूकावट आ सकती है. जिस कारण निराशा का सामना करना पड़ सकता है. लेकिन धैर्य बनाए रखें. परिश्रम पर भरोसा रखें.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)– मन प्रसन्न रहेगा. मित्र या शुभ चिंतको समर्थन और सहयोग प्राप्त होगा, जिससे धन लाभ की स्थिति भी बन सकती है. आज भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश की योजना बना सकते हैं.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)– आज विचारों की अधिकता बनी रहेगी. जिस कारण भ्रम की स्थिति बन सकती है. आज का दिन धन लाभ के लिए अच्छा है. योजना बनाकर कार्य करने से अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)– क्रोध पर काबू रखें. नहीं तो आज मिलने वाला लाभ प्रभावित हो सकता है. आज के दिन आने वाले दिनोें के लिए रणनीति बना सकते हैं. आज बाजार की स्थिति से लाभ प्राप्त करने की संभावना बनी हुई है.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)-आज आप वाणी के प्रयोग से भी धन बना सकते हैं. आज आपकी प्रतिभा की सराहना होगी. भविष्य के लिए निवेश कर सकते हैं. अनावश्यक चीजों पर धन का व्यय परेशान कर सकता है.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. बाजार की स्थिति आज आपको निवेश के लिए प्रभावित कर सकती है. लेकिन जल्दबाजी से बचें. आज मिलने वाले अवसरों से लाभ प्राप्त कर सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)– आज लाभ और हानि दोनों का योग बना हुआ है. आज का दिन मिलाजुला रहेगा. लेकिन संपर्क के मामले में लाभ होगा. आज प्रभावशाली लोगों से मुलाकात का योग बना हुआ है. बड़े निवेश की स्थिति से बचें.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)– व्यापार के क्षेत्र में आज कुछ अच्छे समाचार प्राप्त हो सकते हैं यदि किसी नए कार्य को आरंभ करना चाहते हैं तो उसकी भी रूपरेखा बना सकते हैं. आज का दिन प्रबंधन और प्लानिंग के लिए उत्तम है.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)– शनि वक्री होकर आपकी राशि में विराजमान हैं. आज आपको शनि कठोर परिश्रम करने के लिए कह रहे हैं. बेहतर यही होगा कि आज आप आलस का त्याग करें और जो लक्ष्य निर्धारित किए हैं उन्हें पूरा करने में जुट जाएं.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)– धन को लेकर आज परेशान होना पड़ सकता है. आज धन प्राप्ति के लिए अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. आज के दिन कर्ज देने की स्थिति से बचें. सकारात्मक विचारों को अपनाएं.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)– हानि का योग बना हुआ है. पूंजी का प्रयोग सोच समझ कर करें. बड़ा निवेश करने से बचें. नए विचारों को अपनाने का प्रयास करें. इसी में आज की सफलता का राज छिपा है. प्रतिभा का सम्मान करें.

 

यह भी पढ़ें- आर्थिक राशिफल: मेष, कुंभ राशि वाले निवेश में बरतें सावधानी, सभी राशियों का जानें राशिफल

One Comment
scroll to top