Close

महंगाई के मुद्दे पर बोले राहुल गांधी- ये मोदी सरकार की अंधाधुंध टैक्स वसूली, किसी को नहीं हो रहा फायदा

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का सरकार पर हमला जारी है. वह ट्विटर के माध्यम से सरकार पर हमले का कोई मौका नहीं छोड़ते. कई मामलों पर वे सरकार को घेरने की कोशिश ट्विटर से ही करते हैं. ताजा हमला उन्होंने महंगाई को लेकर किया है. उन्होंने कहा है कि देश की जनता महंगाई से परेशान हैं और मोदी सरकार टैक्स वसूली में लगी हुई है.

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा है, सब सामान महंगे होते जा रहे हैं. उपभोक्ता परेशान हैं. लेकिन क्या इसका थोड़ा भी फायदा छोटे उत्पादक, दुकानदार या किसानों को हो रहा है? नहीं! क्योंकि ये महंगाई असल में मोदी सरकार की अंधाधुंध टैक्स वसूली है. #TaxExtortion

राफेल पर राहुल का वार 
राहुल गांधी लगातार राफेल पर सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ते. इससे पहले उन्होंने राफेल पर ट्वीट किया था. उन्होंने आरोप लगाया था कि राफेल मामले में बहुत बड़ा भ्रष्टाचार हुआ है. उन्होंने महात्मा गांधी की एक युक्ति से राफेल मुद्दे पर सरकार को घेरा था. उन्होंने महात्मा गांधी की एक उक्ति को ट्वीट करते हुए लिखा, जब आप सच हो और उसपर अटल हों तो दिल खोलकर बोलिए. बेशक आपको बहुत थोड़े से लोग साथ दें लेकिन सच अब भी वही रहेगा-महात्मा गांधी.

पेगासस मामले को लेकर मानसून सत्र की शुरुआत से ही संसद ठप है. इस मुद्दे पर भी राहुल गांधी ने ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था हमारे लोकतंत्र की बुनियाद है कि सांसद जनता की आवाज बनकर राष्ट्रीय महत्व के मुद्दे पर चर्चा करें. मोदी सरकार विपक्ष को यह काम नहीं करने दे रही है. संसद का और समय व्यर्थ न करो. करने दो महंगाई, किसान और पेगासस की बात.

केरल पर चिंता 
आज ही राहुल गांधी ने केरल में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले पर चिंता प्रकट की है. राज्य के लोगों से सभी सुरक्षा उपायों और दिशानिर्देशों का पालन करने की अपील की. केरल ने गुरुवार को लगातार तीसरे दिन 22,000 से अधिक कोरोना वायरस मामले दर्ज किए. राहुल गांधी ने कहा, ‘केरल में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामले चिंताजनक. केरल के वायनाड से सांसद ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘मैं राज्य में अपने भाइयों और बहनों से सभी सुरक्षा उपायों और दिशानिर्देशों का पालन करने की अपील करता हूं. कृपया ध्यान रखें.

 

 

यह भी पढ़ें- लवलीना ने भारत का दूसरा पदक किया पक्का, विजेंदर और मैरीकॉम ने बधाई देते कहा- ‘वेलकम टू द क्लब’

One Comment
scroll to top