Close

विवादों में फंसी ‘रामसेतु’, अक्षय कुमार के खिलाफ केस दर्ज कराएंगे सुब्रमण्यम स्वामी

सुपरस्टार अक्षय कुमार के दिन लगता है अच्छे नहीं चल रहे। एक तरफ तो बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज समेत लगातार उनकी फिल्में फ्लॉप हो रही हैं, दूसरी तरफ जो रिलीज को तैयार हैं उन पर अभी से विवाद शुरू हो गया है। हुआ ये कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ रिलीज से पहले ही कोर्ट पहुंच गई है। इतना ही नहीं फिल्म के कंटेंट को लेकर अक्षय कुमार के खिलाफ केस भी दर्ज होने की खबरें सामने आ रही हैं।

दरअसल, बीजेपी नेता और सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर बताया कि- मैं एक्टर अक्षय कुमार और उनकी कर्मा मीडिया के खिलाफ केस दर्ज करवाने वाला हूं, क्योंकि उन्होंने अपनी फिल्म रामसेतु में गलत धारणा पेश की है, जिसमें रामसेतु की इमेज को काफी नुकसान पहुंचा है। मेरे अधिवक्ता सत्य सभरवाल इस पूरे मामले को देख रहे है।

बता दें कि इस साल के अप्रैल महीने में रामसेतु का एक पोस्टर रिलीज हुआ था। इस पोस्ट में अक्षय कुमार और जैकलीन कुछ खोजते नजर आए थे। इनके साथ सत्यदेव भी थे। पोस्ट से अंदाजा हुआ ये कि ये तीनों किसी गुफा में पहुंचे हैं और मशाल जलाकर कुछ खोजने की कोशिश कर रहे हैं।

हालांकि अक्षय कुमार इस पोस्ट के बाद भी बुरी तरह से ट्रोल हुए थे। सोशल मीडिया पर लोगों ने उनसे तरह-तरह के सवाल पूछे थे। क्योंकि जैकलीन के हाथ में टॉर्च भी नजर आ रही थी। तो लोग जानना चाहते थे कि जब टॉर्च है तो मशाल क्यों जलाई। पोस्टर पर फिल्म की रिलीज डेट इस साल दिवाली लिखी गई थी। फिलहाल तो अक्षय कुमार अपनी फिल्म रक्षाबंधन के प्रमोशन में बिजी हैं।

scroll to top