Close

एलआईसी-सीएसएल और आईडीबीआई बैंक ने Lumine और Eclat क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया, ग्राहकों को मिलेंगे ये फायदे

एलआईसी कार्ड्स सर्विसेज लिमिटेड (एलआईसी-सीएसएल) और आईडीबीआई बैंक ने दो नए को-ब्रांडेड रुपे क्रेडिट कार्ड लॉन्च किए हैं. कार्ड शुरू में एलआईसी पॉलिसीधारकों, एजेंटों के साथ-साथ एलआईसी और उसकी सहायक कंपनियों के कर्मचारियों को ही मिलेंगे.

कार्ड के लॉन्च की घोषणा करते हुए आईडीबीआई बैंक के एमडी और सीईओ राकेश शर्मा ने कहा, “हमें एलआईसी सीएसएल और रुपे के साथ एक इनोवेटिव क्रेडिट प्रोडक्ट के लिए साझेदारी करने में खुशी हो रही है. यह हमारे ग्राहकों को हेल्थ, मनोरंजन,  ट्रैवल और कई रिवार्ड पॉइंट्स के साथ कई प्रकार के लाभ प्रदान करता है., हमारा लक्ष्य अपने ग्राहकों के बेनिफिट की दिशा में क्रेडिट कार्ड एक्सपेंडिचर का बेहतर अनुभव प्रदान करना है.”

कार्ड पर मिलेंगे ये फायदे

एलआईसी के Lumine और Eclat  क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए क्रेडिट लिमिट तय होगी. ग्राहकों की आवश्यकताओं के हिसाब से सुविधाजनक होगी. Lumine कार्ड से 100 रुपये खर्च करने पर कार्डधारकों को 3 ‘डिलाइट’  पॉइंट मिलेंगे. Eclat कार्ड पर उन्हें 4 पॉइंट मिलेंगें. चार साल की वैलिडिटी और 48 दिनों तक की इंटरेस्ट फ्री क्रेडिट अवधि मिलेगी.

पेट्रोल पर भी मिलेगी छूट

इसके अलावा जब कोई ग्राहक एलआईसी बीमा पॉलिसी के रिन्यूअल या प्रीमियम का भुगतान करेगा तो उसे दो रिवॉर्ड पॉइंट मिलेंगे. इसके साथ ही दोनों कार्डधारकों को 3,000 रुपये से अधिक के अपने ट्रांजेक्शन को जीरो प्रोसेसिंग फीस के साथ ईएमआई में बदलने की सुविधा मिलेगी. इसके साथ ही 400 रुपये के ट्रांजेक्शन पर 1 प्रतिशत ईंधन सरचार्ज की छूट भी मिलेगी.

Lumine कार्ड कार्डधारक के 60 दिनों की समय सीमा के भीतर 10,000 रुपये खर्च करने पर 1,000 ‘वेलकम बोनस डिलाइट पॉइंट’ मिलेंगे जबकि Eclat कार्डधारक इसके लिए 1500 पॉइंट  मिलेंगे.

 

यह भी पढ़ें- इसी महीने आ सकती है कोरोना की तीसरी लहर, अक्टूबर में होगा पीक- एक्सपर्ट्स का दावा

One Comment
scroll to top