Close

आर्थिक राशिफल: वृष, और कुंभ राशि वाले धन का रखें ध्यान, जानें 12 राशियों का राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 04 अगस्त 2021, बुधवार को श्रावण मास की कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि है. इस एकादशी तिथि को कामिका एकादशी भी कहा जाता है. आज चंद्रमा वृष राशि में गोचर कर रहा है. ग्रहों की चाल आज मेष से मीन राशि तक के लोगों को प्रभावित कर रही है. आइए जानते हैं आज का आर्थिक राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- धन के लेनदेन में आज सावधानी बरतें. धन के हिसाब किताब में आज गंभीरता दिखाएं. आज के दिन प्रतिद्वंदी सक्रिय रहेंगे. इसलिए धन से जुड़ी योजनाओं को लेकर सतर्कता बरतें.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)-अचानक धन लाभ की स्थिति बन सकती है. इसलिए आज मिलने वाले अवसरों को लेकर सतर्क रहें. आलस का त्याग करें. आज परिश्रम पर भरोसा रखें. धन की प्राप्ति के लिए कठोर परिश्रम भी करना पड़ सकता है.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)– धन लाभ के लिए आज के दिन धैर्य बनाए रखना होगा. आज रूके हुए कार्य को पूर्ण करने में सफलता प्राप्त हो सकती है. लेकिन छिप हुए शत्रु धनहानि भी करा सकते हैं, इसलिए सावधानी भी बरतें.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)-धन के निवेश में आज लाभ और हानि दोनों का योग बना हुआ है. इसलिए धन और व्यापार से जुड़े प्रत्येक कार्य को बहुत ही सावधानी से करें. आज समय पर कार्यों को पूरा करने का प्रयास करें.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)– अहंकार से दूर रहे हैं. नहीं तो आज मिलने वाला लाभ प्रभावित हो सकता है. अपने अधिकारों को सही प्रयोग करें. अनावश्यक दिखावा छवि को प्रभावित कर सकता है. धन की बचत करें.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)– धन की कमी आज आपके लिए तनाव का कारण बन सकती है. धन प्राप्त करने के लिए कठोर परिश्रम करना पड़ सकता है. इसलिए धैर्य बनाए रखें और अपने कार्यों को समय पर पूर्ण करने की कोशिश करें.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– आज आंख बंद कर भरोसा करना हानि प्रदान कर सकता है. इसलिए धन के मामले में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरतें. धन का संचय करने की दिशा में ठोस कदम उठाएं.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)– तनाव और भ्रम के कारण आज मिलने वाले लाभ से वंचित हो सकते हैं. इसलिए सकारात्मक रहें और सही ढंग से धन को प्राप्त करने का प्रयास करें. बड़ा निवेश करने से पहले अच्छे ढ़ग से विचार अवश्यक करें.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)– लाभ के लिए आज अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. आज आप दूसरों को प्रभावित करने में सफल रहेंगे. आज योजना बनाकर कार्य करें. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)– धन की हानि का योग बना हुआ है. कर्ज लेने और देने की स्थिति से बचें. आज कोई नया कार्य आरंभ कर सकते हैं. संबंधों से भी लाभ मिलने की स्थिति बन सकती है. वाणी में मधुरता और स्वभाव में विनम्रता बनाएं रखें.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)-  गुरु वक्री होकर आपकी राशि में गोचर कर रहे हैं. आय के स्त्रोत में वृद्धि करने के लिए संघर्ष करना पड़ सकता है. धैर्य बनाए रखें. मित्रों के सहयोग से अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)– धन के मामले में आज आपको योजना बनाकर कार्य करने की जरूरत है. मन में नकारात्मक विचार न आने दें. व्यापार में लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज आलस से दूर रहें और अवसरों का लाभ उठाने का प्रयास करें.

 

 

यह भी पढ़ें- क्रिप्टोकरेंसी की कीमतों में लगातार गिरावट, जानें बिटकॉइन का आज कितना हैं रेट

One Comment
scroll to top