Close

आर्थिक राशिफल: कर्क, तुला राशि वाले निवेश में बरतें सावधानी, जानें 12 राशियों का राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 05 अगस्त 2021, गुरुवार को श्रावण मास की कृष्ण पक्ष की द्वादशी की तिथि है. चंद्रमा आज मिथुन राशि में गोचर कर रहा है. आज के दिन कुछ राशियों को धन के मामले में सावधानी बरतने की जरूरत है. सभी राशियों का आइए जानते हैं आज का आर्थिक  राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- धन की हानि का योग बना हुआ है. इसलिए आज लेनदेन आदि के कार्यों में विशेष सावधानी बरतें. आज परिश्रम में कोई कमी न आनें दें. धैर्य बनाएं रखें. क्रोध से दूर रहें.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)-अचानक धन लाभ की स्थिति बन सकती है. आलस का त्याग करें और आज मिलने वाले अवसरों को लाभ में बदलने का प्रयास करें. आज वाणी में प्रभाव बना रहेगा. लोगों को आकर्षित करने में सफल रहेंगे.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)– चंद्रमा को गोचर आज आपकी राशि में बना हुआ है. मन में उत्साह बना रहेगा. कार्यों को पूरा करने में अधिक जल्दबाजी न करें. योजना बनाकर कार्य करने से लाभ प्राप्त हो सकता है.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)– लेनदेन में आज सावधानी बरतें. अधिक धन का व्यय परेशान कर सकता है. आज खर्चों को कैसे कम किया जा सकता है, इस पर विचार कर सकते हैं. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश की रणनीति बना सकते हैं.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)– आज क्रोध के कारण बने बनाएं काम बिगड़ भी सकते हैं. बाजार की स्थिति का आंकलन करने में काफी हद तक सफल रहेंगे. लेकिन जल्दबाजी में निवेश की स्थिति से बचें. कर्ज देने और लेने से बचें.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)– आज धन लाभ की स्थिति बनती दिख रही है. आज आप कार्यों को भी समय पर पूरा करने में सफलता प्राप्त कर सकते हैं. नए लोगों से संपर्क हो सकता है. परिश्रम में ही आज की सफलता छिपी है.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– प्रतिद्वंदियों से सतर्क रहें. आज लाभ के अवसर प्राप्त हो सकते हैं. इन अवसरों पर खरा उतरने का प्रयास करें. आज छोटी यात्राओं से भी धन लाभ की स्थिति बन सकती है.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)– आलस का त्याग करें और अधूरे कार्यों को पूरा करने में जुट जाएं. आज अचानक लाभ के अवसर प्राप्त हो सकते हैं. आज धन की कमी भी महसूस हो सकती है. भ्रम की स्थिति बचकर रहें.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)– आय के साधनों में वृद्धि की स्थिति बन सकती है. आज लंबे समय से रूका हुआ कोई कार्य पूर्ण हो सकता है. मित्रों का भी सहयोग प्राप्त होगा. गलत संगत और गलत कार्यों से दूर रहें.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)-धन प्राप्त करने के लिए आज आपको अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. आज आप अपनी छवि को मजबूत बना सकते हैं. प्रतिद्वंदी परास्त होंगे. आज सेहत का भी ध्यान रखें.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)- आज सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ेंगे. आज लाभ की स्थिति बनती दिख रही है. कर्ज देने की स्थिति से बचें. आज नया कार्य आरंभ कर सकते हैं. धन के लेनदेन में सावधानी बरतें.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)– वाणी दोष होने के कारण आज लाभ प्रभावित हो सकता है. इसलिए आज वाणी के साथ साथ स्वभाव में भी विनम्रता बनाएं रखें. आज की सफलता का यही मूल मंत्र है. बड़ा निवेश करने से बचें.

 

 

यह भी पढ़ें- राशिफल: कर्क, कुंभ राशि वाल न करें ये काम, मेष से मीन राशि तक का जानें आज का राशिफल

One Comment
scroll to top