Close

शिक्षक और सहायक शिक्षक पदों के लिए दस्तावेज सत्यापन 8 अगस्त से

रायपुर। शिक्षक और सहायक शिक्षक पदों के लिए सातवें राउंड के दस्तावेज सत्यापन का कार्य आठ से 12 अगस्त तक होगा। बताया जा रहा है कि यह कार्य रायपुर के दो केंद्रों में होगा। जानकारी के अनुसार संभागीय संयुक्त संचालक शिक्षा संभाग पेंशनबाड़ा में आठ अगस्त को सुबह 10 से दोपहर एक बजे तक जीव विज्ञान व व्यायाम शिक्षक अंग्रेजी माध्यम (विज्ञान) के लिए दस्तावेज परीक्षण किया जाएगा। इसी तरह गणित विषय के लिए दोपहर 1.30 से शाम पांच बजे तक दस्तावेज सत्यापन किया जाएगा। इसके साथ ही शासकीय शिक्षक शिक्षा महाविद्यालय (सीटीई) शंकर नगर, रायपुर में आठ अगस्त को ही सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक सहायक शिक्षक विज्ञान प्रयोगशाला के अभ्यर्थियों का दस्तावेज सत्यापन किया जाएगा। साथ ही शासकीय शिक्षक शिक्षा महाविद्यालय (सीटीई) शंकर नगर में 10 अगस्त को सुबह 10 से शाम 5 बजे तक सहायक शिक्षक विज्ञान के लिए दस्तावेज सत्यापन किया जाएगा।

इसी तरह शासकीय शिक्षक शिक्षा महाविद्यालय (सीटीई) शंकर नगर रायपुर में 12 अगस्त 2022 को सुबह 10 बजे से दोपहर एक बजे तक सहायक शिक्षक अंग्रेजी माध्यम (कला) के लिए दस्तावेज परीक्षण किया जाएगा। सहायक शिक्षक अंग्रेजी माध्यम (विज्ञान) के लिए दोपहर 1.30 से शाम पांच बजे तक दस्तावेज सत्यापन किया जाएगा।

रिक्त पदों पर साक्षात्कार कल

जानकारी के अनुसार स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट विद्यालयों के रिक्त पदों के विरुद्ध प्रतिनियुक्ति के आवेदक अभ्यर्थियों का साक्षात्कार छह अगस्त को सुबह 10 बजे बीपी पुजारी स्वामी आत्मानंद स्कूल में होगा। चयनित विद्यार्थियों को मैसेज भी भेजे जा रहे है।

13 नए स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूलों के 419 पदों के लिए 12 हजार आवेदन

राजधानी में खुले 13 नए स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम के उत्कृष्ट विद्यालयों में शिक्षकीय और गैर शिक्षकीय 419 पदों के लिए विभाग को 12 हजार आवेदन मिले हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय ने 27 जुलाई तक आवेदन मंगाया था। संभवत: अगस्त के दूसरे सप्ताह इन पदों के लिए लिखित परीक्षा होगी। इसके बाद साक्षात्कार के जरिए भर्ती पूरी की जाएगी। जिला शिक्षा अधिकारी एएन बंजारा ने बताया कि स्वामी आत्मानंद स्कूलों में शिक्षकों की भर्ती की प्रक्रिया जल्द ही होगी। अब तक मिले आवेदनों की स्कूटनी चल रही है। इसके बाद लिखित परीक्षा व साक्षात्कार के जरिए चयन होगा।

 

यह भी पढ़ें:- दिल्ली और यूपी वालों को भाया जशपुर की नाशपाती का स्वाद 

scroll to top