Close

अदिति अशोक ने बयां किया अपना दर्द, कहा- मेडल नहीं जीत पाने पर बुरा लग रहा है

भारत की गोल्फर अदिति अशोक टोक्यो ओलंपिक में मेडल जीतने से चूक गई हैं. अदिति अशोक ने चौथे स्थान पर फिनिश किया और वह मेडल से सिर्फ एक शॉट दूर रह गईं. अदिति अशोक का कहना है कि उन्हें मेडल नहीं जीतने पर काफी बुरा लग रहा है.

अदिति अशोक ने इवेंट खत्म होने के बाद अपने दिल का दर्द बयां किया है. अदिति अशोक ने कहा, ”मैंने मेडल के लिए अपनी ओर से पूरी कोशिश की थी. लेकिन इसके बावजूद भी मेडल नहीं मिला है. सारी कोशिश करने के बावजूद मेडल नहीं मिलने पर बुरा लगता है.”

अदिति अशोक का मानना है कि चौथे स्थान पर फिनिश करने के कोई मायने नहीं है. स्टार गोल्फर ने कहा, ”चौथे या पांचवें स्थान पर रहना ज्यादा मायने नहीं रखता है. ओलंपिक में हर खिलाड़ी की कोशिश मेडल जीतने की होती है और अंत में वही आपके लिए सबसे ज्यादा मायने रखता है.”

चौथे स्थान पर रहीं अदिति अशोक

अदिति ने हालांकि यह भी कहा कि टॉप फाइव में रहने वाले खिलाड़ी मेडल जीतने की क्षमता रखते हैं. उन्होंने कहा, ”टॉप 10 या टॉप फाइव में रहने वाले खिलाड़ी से आप मेडल की उम्मीद रख सकते हैं. टॉप फाइव में रहने वाला खिलाड़ी मेडल जीतने की पूरी क्षमता रखता है.”

23 साल की अदिति अशोक ने भारत के लिए गोल्फ में नई उम्मीद जगा दी है. अदिति अशोक ने पांच साल पहले रियो ओलंपिक में भी हिस्सा लिया था. उस वक्त अदिति अशोक 41वें पायदान पर रही थीं. लेकिन पांच साल बाद अदिति अशोक के प्रदर्शन में गजब का सुधार देखने को मिला है.

अदिति अशोक ने भारत को गोल्फ में मेडल के बेहद करीब ला दिया था. पिछले दो दिन से अदिति अशोक पर सारे भारत की नज़रें बनी हुई थीं. अदिति अशोक की किस्मत ने हालांकि साथ नहीं दिया और वह चौथे स्थान पर रहीं.

 

 

यह भी पढ़ें- सेना प्रमुख नरवणे बोले- सीमाओं पर ‘अस्थिर’ हालात का सामना करते हुए सेना और मजबूत हुई

One Comment
scroll to top