Close

कई क्रिप्टोकरेंसी की कीमत में दर्ज हुआ उछाल, जानें बिटकॉइन के आज के रेट

क्रिप्टोकरेंसी में आज बिटकॉइन समेत अन्य डिजिटल करेंसी के दामों में उछाल देखने को मिल रहा है. ग्लोबल क्रिप्टोकरेंसी मार्केट कैप के मुताबिक क्रिप्टोकरेंसी मार्केट में 1.57 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी के साथ यह 2.04 ट्रिलियन डॉलर की कीमत तक पहुंच गया है. आपको बता दें कि कुल क्रिप्टो मार्केट में 3.28 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी के साथ 113.43 बिलियन डॉलर के रेट तक पहुंच गया है.

बता दें कि बिटकॉइन (Bitcoin) का मार्केट प्राइस 47,713.56 डॉलर तक पहुंच गया है. इसका मार्केट में 43.98 प्रतिशत तक हिस्सेदारी है. इसके साथ ही इसमें 0.52 प्रतिशत बढ़ोत्तरी देखने को मिला है. Ethereum (ETH) का मार्केट प्राइस  3,314.66 डॉलर तक पहुंच गया है. इसके प्राइस में 0.11 प्रतिशत बढ़ोत्तरी देखने को मिली है.

वहीं Cardano (ADA) के प्राइस में 2.53 प्रतिशत की बड़ी गिरावट दर्ज की गई है. Tether क्रिप्टोकरेंसी में भी गिरावट दर्ज की गई है. इसका मार्केट प्राइस करीब 1 प्रतिशत तक गिर गया है. Ripple क्रिप्टोकरेंसी में भी गिरावट देखने को मिला है. इसमें 3.19 प्रतिशत तक की गिरावट देखने को मिला है.  वहीं Dogecoin क्रिप्टोकरेंसी में बहुत बड़ी तेजी देखने को मिल रही है. इसमें करीब 10 प्रतिशत की तेजी देखने को मिल रही हैं. Polkadot  क्रिप्टोकरेंसी में तेजी देखने को मिली है. इसमें 3.51 प्रतिशत तक बढ़ोतरी देखने को मिला है.

 

 

यह भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी मना रही है ‘खेला होबे दिवस’, चुनाव में दिया था खेला होबे का नारा

One Comment
scroll to top