Close

आर्थिक राशिफल: इन चार राशियों को हो सकती है आज धन की हानि, मेष से मीन राशि तक का जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 18 अगस्त 2021, बुधवार को श्रावण मास की शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि है. इसे पुत्रदा एकादशी भी कहा जाता है. चंद्रमा आज धनु राशि में गोचर कर है. आज मूल नक्षत्र है. धन के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन, जानते हैं मेष से मीन राशि तक का आर्थिक राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- धन का व्यय सोच समझ करें. आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा. अचानक धन का व्यय होने का योग बना हुआ है. आय से अधिक धन का व्यय तनाव का कारण बन सकता है.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)– कठोर परिश्रम के महत्व को समझना होगा. आज धन प्राप्ति के लिए किया गया परिश्रम व्यर्थ नहीं जाएगा. धन की कमी के कारण कोई महत्वपूर्ण कार्य प्रभावित हो सकता है. धैर्य बनाएं रखें.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)– आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. वाणी से आप दूसरों को प्रभावित करने में सफलता प्राप्त करेंगे. आज के दिन धन प्राप्त करने के लिए गलत कार्यों से दूर रहें. नहीं तो हानि हो सकती है.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)– तनाव के कारण आज आपकी कार्यशैली पर प्रभाव पड़ सकता है. तनाव और नकारात्मकता से दूर रहने का प्रयास करें. किसी नए कार्य को आरंभ करना चाहते हैं, प्रयास सफल हो सकते हैं.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)– सूर्य का गोचर आपकी राशि में हो चुका है. जहां पर मंगल और बुध भी विराजमान हैं. आज धन से जुड़े मामलों सफलता मिल सकती है. निवेश को लेकर योजना बना सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)– धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज के दिन सभी जिम्मेदारियों पर आपको खरा उतरना होगा. कार्य क्षमता में वृद्धि होगी. आय के स्त्रोत विकसित करने में सफलता मिल सकती है.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– धन के मामले में आज विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है. आज लाभ के साथ हानि का भी योग बना हुआ है. आज के दिन महत्वपूर्ण कार्यों को गंभीरता से पूर्ण करने का प्रयास करें. जल्दबाजी की स्थिति से बचें.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)– तनाव और भ्रम की स्थिति से दूर रहना होगा. धन की प्राप्ति के लिए आज आपको कठोर परिश्रम करना पड़ सकता है. परिश्रम करने से न घबराएं. कर्ज की स्थिति से बचें.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)– चंद्रमा का गोचर आज आपकी राशि में है. चंद्रमा के कारण आज मन में उत्साह बना रहेगा. ऊर्जा का संचार होगा. सेहत का ध्यान रखें. आज नए लोगों से मुलाकात का योग बना हुआ है. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)– धन के मामले में आज लाभ की स्थिति बनती दिख रही है. आज मित्रों और शुभ चिंतकों के सहयोग से भी धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. वाणी को मधुर बनाने का प्रयास करें.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)- गुरु आपकी ही राशि में वक्री होकर विराजमान हैं. धन से जुड़े मामलों में आज मिलेजुले फल प्राप्त होंगे. व्यापार में लाभ की स्थिति बनी हुई है. प्रतिद्वंदियों से सावधान रहें. बाजार की स्थिति भी निवेश के लिए आकर्षित कर सकती है.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)-धन के व्यय से अधिक आज धन के संचय के बारे में सोचना आपके लिए उत्तम रहेगा. धन की बचत करें. कर्ज देने और लेने की स्थिति से बचें. आज आपको सीमित संसाधनों से ही लाभ प्राप्त करने के लिए आगे बढ़ना होगा.

 

 

यह भी पढ़ें- राशिफल: कर्क, धनु और मकर राशि वाले रहें सावधान, सभी राशियों का जानें आज का राशिफल

One Comment
scroll to top