Close

जम्मू कश्मीर के राजौरी में आतंकवादी ढेर, सेना के एक जेसीओ शहीद, एनकाउंटर जारी

जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में आज सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में राष्ट्रीय राईफल के एक जेसीओ (JCO) शहीद हो गए. सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच थानामंडी इलाके में हुई इस मुठभेड़ में जेसीओ के शरीर में गोलियां लगने से वो घायल हो गए. जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. जहां कुछ देर बाद उन्होंने दम तोड़ दिया. राजौरी की पुलिस अधीक्षक शीमा नबी कसबा ने बताया कि, इलाके में मुठभेड़ अभी जारी है.

सुरक्षा बलों को आज सुबह राजौरी जिले के थानामंडी इलाके के जंगल में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद सुरक्षा बलों ने यहां अपना तलाशी अभियान जारी किया था. तलाशी अभियान के दौरान ही कुछ आतंकवादियों ने सुरक्षा बल पर हमला कर दिया. जिसके बाद इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच जमकर गोलीबारी शुरू हो गई.

सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सेना पर की फायरिंग 

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि, “सर्च ऑपरेशन के दौरान अचानक आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी जिसके बाद सेना ने भी जवाबी फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान एक JCO घायल हो गया जिन्हें अस्पताल ले जाया गया. ANI न्यूज एजेंसी के अनुसार, “राष्ट्रीय राईफल के एक जेसीओ (JCO) को इस मुठभेड़ के दौरान गोली लगने के चलते घायल हो गए जिन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. जहां उन्होंने कुछ देर बाद दम तोड़ दिया.

बता दें कि, जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में ये इस महीने सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच दूसरी मुठभेड़ है. इससे पहले 6 अगस्त को हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया था.

 

 

यह भी पढ़ें- राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का मोतियाबिंद का हुआ सफल ऑपरेशन, आर्मी अस्पताल से हुए डिस्चार्ज

One Comment
scroll to top