Close

प्रियंका गांधी ने बोला योगी सरकार पर हमला, पूछा- किसानों के साथ आखिर ये अन्याय क्यों हो रहा है

उत्तर प्रदेश में किसानों के मुद्दे को लेकर कांग्रेस नेता और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने राज्य की योगी आदित्यनाथ की सरकार पर करारा हमला बोला है. 2017 से लेकर अभी तक गन्ने के दाम न बढ़ने को लेकर उन्होंने ट्वीट कर मौजूदा बीजेपी सरकार पर करारा हमला बोला. कांग्रेस नेता ने कहा कि आखिर किसानों के साथ ये अन्याय क्यों हो रहा है. सवालिया लहजे में उन्होंने ट्वीट कर पूछा कि जब राज्य में बिजली के दाम और डीजल की कीमतें कई बार बढ़ाई गई तो गन्ना का दाम अभी तक स्थिर क्यों है.

प्रियंका गांधी ने कहा, ”उत्तर प्रदेश में किसानों के लिए बिजली के दाम कई बार बढ़ चुके हैं. डीजल के दाम तो 100 से अधिक बार बढ़ चुके हैं. लेकिन किसान के गन्ने के दाम में 2017 से 0 रू की बढ़ोत्तरी हुई. आखिर किसानों के साथ ये अन्याय क्यों?” हालांकि प्रियंका गांधी के इस बयान के बाद अभी तक किसी बीजेपी नेता ने इसका जवाब नहीं दिया है.

बता दें कि राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए राज्य में राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ गई है. सभी दल के नेता अपने अपने कार्यों को गिना रहे हैं तो कई नेता एक दूसरे पर हमला भी बोल रहे हैं. समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के नेता जहां अपने कार्यकर्ताओं के साथ सम्मेलन कर उनका उत्साह बढ़ाने में जुटे हुए हैं. वहीं बीजेपी ने आशीर्वाद यात्रा निकालकर कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने की कोशिश की.

 

 

यह भी पढ़ें- मल्टीबैगर स्टॉक: 1.55 रुपये से 32 रुपये, एक साल में ये स्टॉक बन गया मल्टीबैगर

One Comment
scroll to top