Close

मंत्री-विधायक संग मुख्यमंत्री पहुंचे रायपुर, सीएम बोले- राहुल जी अब छत्तीसगढ़ में प्रर्याप्त समय देंगे

रायपुर 28 अगस्त 2021। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रायपुर पहुंच गये हैं। एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के प्रति हमेशा से सम्मान रहा है, प्यार रहा है और ये प्यार बढ़ता ही जा रहा है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इससे पहले 54 विधायक और मंत्रियों के अलावे नेता व पार्टी के सीनियर पदाधिकारियों के साथ स्पेशल प्लेन से रायपुर लौटे। रायपुर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि …

“हमारे कार्यकर्ताओं, नेताओं का आग्रह देखते हुए राहुल जी छत्तीसगढ़ के दौरे पर आयेंगे, दो दिन यहां रूकेंगे, बस्तर जायेंगे, मध्य क्षेत्र में भी आयेंगे, सरगुजा में जायेंगे और जो हमने छत्तीसगढ़ का मॉडल तैयार किया है, उसे देॆखेंगे और यहां जो किये विकास कार्य हैं उसे लेकर पूरे हिंदुस्तान में जायेंगे। यहां वो आदिवासियों से मिलेंगे, मजदूरों, महिलाओं, गरीबों, व्यापारी और अलग-अलग वर्ग के लोगों से मिलेंगे। छत्तीसगढ़ में राहुल जी का अब लगातार दौरा होगा, वो प्रदेश में प्रर्याप्त समय देंगे”

मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं की एयरपोर्ट में मौजूदगी को लेकर कहा कि

“छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को लेकर जनता का काफी प्यार रहा है, और ये प्यार लगातार बढ़ता जा रहा है”

राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर विस्तार से जानकारी देते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि

“राहुल जी से दिल खोलकर बात हुई … विकास योजनाओं की बात हुई, प्रदेश के विकास की बात हुई …मैंने उन्हें छत्तीसगढ़ की पूरी जानकारी दी, हमने उन्हें छत्तीसगढ़ आने का आमंत्रण दिया है, क्योंकि कोरोना की वजह से वैसे ही 1 साल गुजर गया है, यहां कार्यकर्ता उनका लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं, इसलिए हमने उनसे कहा कि वो छत्तीसगढ़ आयें, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया, वो अगले सप्ताह छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं”

 

 

यह भी पढ़ें- चारधाम यात्रा बंद होने से पर्यटन स्थलों की यात्रा कर रहे सैलानी, प्रकृति का ले रहे हैं आनंद

One Comment
scroll to top