Close

आर्थिक राशिफल: कर्क, तुला राशि वालों को हो सकती है हानि, जानें सभी राशियों का राशिफल

पंचांग के अनुसार 02 सितंबर 2021, गुरुवार को भाद्रपद मास की कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि है. इस दिन चंद्रमा मिथुन राशि में गोचर कर रहा है. धन, व्यापार के क्षेत्र में आज का दिन कैसा रहेगा, आइए जानते हैं मेष से मीन राशि तक का आर्थिक राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- धन के मामले में आज कोई जल्दबाजी न करें. बाजार की स्थिति निवेश के लिए आकर्षित कर सकती है. सोच विचार के बाद ही निवेश के लिए कदम आग बढ़ाएं. आज अचानक हानि का भी योग बना हुआ है.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)– गलत तरीके से धन कमाने का आइडिया त्याग दें. यदि कोई लालच भी देता है तो भी साफ इंकार कर दें. परिश्रम और समय पर भरोसा रखें. धन की कमी बनी रहेगी, लेकिन साहस की कोई कमी नहीं रहेगी.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)– चंद्रमा आज आपकी राशि में ही गोचर कर रहा है. मन प्रसन्न रहेगा. नए नए विचार आ सकते हैं. लेकिन सोचने से कार्य नहीं बनेगा. धरातल पर इन्हें लाने के लिए प्रयास भी करना होगा. इसलिए परिश्रम पर भी फोकस करें.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)– मन में कई तरह के विचार एक साथ चलने से, निर्णय लेने में दिक्कत आ सकती है. जिस कार्य की जानकारी और ज्ञान न हो उसमें आज नया प्रयोग करने से बचें. जरूरत पड़ने पर योग्य लोगों का मार्गदर्शन भी ले सकते हैं. लाभ होगा.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)- अहंकार की भावना का त्याग करें, आज इस अवगुण से आपके अन्य गुण छिप सकते हैं. व्यापार में लाभ की स्थिति बनी हुई है. धन का आगमन होगा. मन प्रसन्न रहेगा.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)– बुध आपकी राशि में ही गोचर कर रहा है. बुध आज आपको धन से जुड़े मामलों में सफलता प्रदान कर सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें. शेयर बाजार आदि में निवेश कर सकते हैं. धन का प्रयोग सोच समझ कर ही करें.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– धन की बचत करें, नहीं तो आज धन का अधिक व्यय परेशानी का सबब भी बन सकता है. आज योजना बनाकर कार्य करें, धन की अचानक प्राप्ति हो सकता है. कर्ज लेने की स्थिति से बचें.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)– धन की कमी के कारण आज आपका कोई महत्वपूर्ण कार्य प्रभावित हो सकता है. लेकिन हौसला बनाए रखें. आज आपकी योग्यता और परिश्रम की सराहना होगी. कोई नया कार्य आरंभ करने की योजना बना सकते हैं.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)– वाणी की मधुरता में ही आज आपकी सफलता का राज छिपा हुआ है. वाणी से सामने वालों को आज प्रभावित करने मेें सफलता प्राप्त करेंगे. लोगों का सहयोग प्राप्त होगा. निवेश करने की स्थिति बनी हुई है. सोच समझ कर निर्णय ले सकते हैं.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)– शनि देव वक्री होकर आपकी राशि में गोचर कर रहे हैं. आप पर शनि की साढ़ेसाती भी बनी हुई है. आज बड़े निर्णय लेने में परेशानी आ सकती है. धन का निवेश सोच समझ कर करें. आज जल्दबाजी में निर्णय लेने की स्थिति से बचें.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)- आज आप अपनी प्रतिभा से दूसरों को प्रभावित कर सकेंगे. आज का दिन धन के मामले में आज हो सकता है. धन की प्राप्ति होगी और कार्य भी सफल होंगे. सेहत का ध्यान रखें.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)– धन के मामले में आज रणनीति बनाकर कार्य करना होगा. समय पर लंबित पड़े कार्यों को पूर्ण करना होगा. यदि ऐसा करने में सफल रहते हैं तो धन लाभ की स्थिति बन सकती है. नए संबंध बनेंगे.

 

 

यह भी पढ़ें- राशिफल: वृषभ और तुला राशि वाले न करें ये काम, मेष से मीन राशि तक का जानें आज का राशिफल

One Comment
scroll to top