Close

आर्थिक राशिफल : मिथुन और तुला राशि वाले लेनदेन में बरतें सावधानी, मेष से मीन तक का जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल:  पंचांग के अनुसार 03 सितंबर 2021, शुक्रवार को भाद्रपद मास की कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि है. इस तिथि को अजा एकादशी भी कहा जाता है. आज चंद्रमा मिथुन राशि में गोचर कर रहा है. मकर राशि में शनि वक्री होकर विराजमान हैं. मेष से मीन राशि तक का आइए जानते हैं आज का आर्थिक राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- धन के लेनदेन में सावधानी बरतें. आज समय पर कार्यों को पूर्ण करने का प्रेशर बना रहेगा. धन के आगमन की स्थिति बनी हुई है. कोई लंबित चल रहा कार्य पूर्ण हो सकता है.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)– धन का लालच आज आपकी मुसीबत बढ़ा सकता है. इसलिए सतर्क रहें. गलत कार्यों को करने से बचें. आज मिलने वाले अवसरों को लाभ में बदलने के लिए आलस का त्याग करें.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)– व्यापार में लाभ की प्राप्ति का योग बना हुआ है. आज जल्दबाजी की स्थिति से बचने का प्रयास करें. आज ऊर्जा की आप में कोई कोई कमी नहीं है. आज का दिन आपके लिए कुछ मामलों में अच्छा रहेगा.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)– आज का दिन आपके लिए मिलाजुला है. आज आप योजना बनाने में व्यस्त रहेंगे. यदि कोई नया कार्य करने के बारे में सोच रहे हैं तो उसके लिए आज का दिन अच्छा है. व्यापार में लाभ की स्थिति बनी हुई है.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)- धन प्राप्त होने की स्थिति बनी हुई है. आज के दिन आय को कैसे बढ़ाया जा सकता है, इस बारे में भी विचार और प्रयास कर सकते हैं. पुराने संपर्कों का लाभ उठाने का प्रायस करें. धन से जुड़े मामलों में आगे बढ़ने के अवसर प्राप्त हो सकते हैं.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)– परिश्रम अधिक करना पड़ सकता है. आय के स्त्रोत विकसित करने में सफलता प्राप्त कर सकते हैं. काम की अधिकता से घबराएं नहीं. हो सकता है इसी में आने वाले दिनों की सफलता का रहस्य छिपा हो. निवेश सोच समझ कर करें.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– भ्रम की स्थिति में महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचें. संभव हो तो जानकार और वरिष्ठ लोगों की मदद ले सकते हैं. आज के दिन भविष्य को ध्यान में रखकर पूंजी के निवेश के बारे में सोच सकते हैं. कर्ज लेने की स्थिति से बचें.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)– धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. लेकिन आज के दिन धन का व्यय भी हो सकता है. आय से अधिक धन का व्यय मानसिक परेशानी दे सकता है. इसलिए धन की बचत के बारे में भी विचार अवश्य करें. लोभ से बचें.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)– वाणी की मधुरता से आज आप दूसरों को प्रभावित करने में सफल रहेंगे. आज धन के मामले में सफलता प्राप्त कर सकते हैं. धन की प्राप्ति का योग बना हुआ है. आज प्रतिद्वंदियों से सावधान रहें.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)– परिश्रम में कोई कमी न करें. आज परिश्रम में ही आपकी सफलता और लाभ की स्थिति छिपी हुई है. आज के दिन सहयोगियों का साथ प्राप्त करेंगे. किसी कार्य को पूर्ण करने में सफलता मिल सकती है. कर्ज लेने और देने से बचें.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)- धन का प्रयोग आज बहुत ही सोच-समझ कर करना होगा. जरा सी लापरवाही मंहगी पड़ सकती है. निवेश के बारे में सोच रहे हैं, सभी बिंदुओं पर अच्छे ढंग से गौर अवश्य कर लें. आय के स्त्रोत विकसित करने में सफलता प्राप्त कर सकते हैं.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)– व्यापार में लाभ प्राप्त करने के लिए आज योजना बनाकर कार्य करने की आवश्यकता है. आज किसी भी प्रकार के प्रलोभन में न आएं. हर स्थिति को समझने के बाद ही उचित निर्णय लें. आज तनाव और भ्रम से बचने का प्रयास करें.

 

 

यह भी पढ़ें- राशिफल: कर्क और सिंह राशि वाले सावधान रहें, सभी 12 राशियों का जानें राशिफल

One Comment
scroll to top