Close

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद परिवार की पहली प्रतिक्रिया, जानिए मातम में डूबे परिवार ने क्या कहा है

टीवी के जाने माने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से हर तरफ मातम है. पूरी इंडस्ट्री इस शॉक्ड में है कि इतनी कम उम्र में एक टैलेंटड सितारे ने दुनिया को अलविदा कह दिया. कल मौत की खबर आने के बाद से ही एक्टर के घर पर कई बड़े सितारों का आना जाना लगा है. आज दोपहर सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार ओशिवरा श्मशान घाट पर होगा.

सिद्धार्थ शुक्ला के घर के बाहर सिक्योरिटी लगाई गई है. घर के बाहर उनके फैंस की भीड़ जमा है. पहले ऐसी खबरें थीं कि सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर को पहले अंतिम दर्शन के लिए घर पर ले जाया जाएगा, लेकिन अब सीधे हॉस्पिटल से पार्थिव शरीर को श्मशान घाट ले जाया जा रहा है. यहां करीब 2 बजे उनका अंतिम संस्कार होगा.

आज सुबह से ही उनके उनके करीबी लोग उनके घर पर पहुंचने लगे हैं. कई बड़े सितारों को आज सिद्धार्थ शुक्ला के घर पर स्पॉट किया गया है.

हार्ट अटैक से हुई मौत

बालिका वधु से पॉपुलर हुए सिद्धार्थ शुक्ला की मौत गुरुवार को हार्ट अटैक से हुई. उनकी मौत को लेकर पुलिस आज बयान भी जारी कर सकती है. एक्टर का पोस्टमार्टम भी कल किया गया. उनके शरीर पर कोई बाहरी चोट के निशान नहीं है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट को डॉक्टरों ने पुलिस को सौंप दिया है. आज इसे लेकर पुलिस बयान दे सकती है.

कैसा रहा करियर

2008 में सिद्धार्थ शुक्ला ने सीरीयल बाबुल का अंगना छूट ना सीरीयल से किया था. सिद्धार्थ शुक्ला को टीवी सीरियल बालिका वुध से पॉपुलैरिटी मिली. उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. वो दिल से दिल तक सीरियल में भी नज़र आए. बॉलीवुड में डेब्यू उन्होंने Humpty Sharma Ki Dulhania फिल्म से किया.

बिग बॉस 13 से उन्हें बहुत ज्यादा प्रसिद्धि मिली. इस सीजन के विजेता भी वही रहे. उनकी जोड़ी को पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल के साथ काफी पंसद किया गया. दोनों हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में भी नज़र आए थे.

इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला फियर फैक्टर-खतरों के खिलाड़ी सीजन 7 में नज़र आए थे. उन्होंने सावधान इंडिया और इंडियाज गॉट टैलेंट को होस्ट भी किया था.

सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 12 दिसंबर 1980 को मुंबई के हिंदु ब्राहम्ण परिवार में हुआ था. अपने मॉडलिंग के दिनों में ही उन्होंने अपने पिता को खो दिया था. 40 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए. घर परिवार में उनकी मां हैं और दो बहनें हैं. सिद्धार्थ अपनी मां के साथ ही रहते थे.

मौते से पहले बुधवार की शाम सिद्धार्थ शुक्ला अपनी मां के साथ बिल्डिंग के नीचे पार्क में टहलने गए थे. परिवार ने बताया है कि उनकी तबियत ठीक थी. रात में उन्हें बेचैनी हो रही थी और वो पानी पीकर सो गए. इसके बाद सुबह हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई. जब उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

 

 

यह भी पढ़ें- ज्यादा गरम मसाले का इस्तेमाल आपको पहुंचा सकता है भारी नुकसान, जानिए कितनी मात्रा है काफी

One Comment
scroll to top