Close

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा का रोड शो 9 सितंबर को

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के रोड शो को हिट करने का जिम्मा छत्तीसगढ़ भाजपा ने बृजमोहन अग्रवाल को सौंपा है। जिसको लेकर लगातार बैठकों का दौर जारी है।अब इस रोड शो के जरिए भाजपा अपना पावर दिखाएगी। 2023 के चुनावों से पहले इस रोड शो के जरिए भाजपा अपनी मजबूती का सियासी संदेश लोगों तक पहुंचाएगी।रायपुर एयरपोर्ट पर 9 सितंबर को दोपहर पहुंचने के बाद जेपी नड्डा एयरपोर्ट से तेलीबांधा चौक तक भाजपा कार्यकर्ताओं की बाइक रैली के साथ पहुंचेंगे। इसके बाद चौक पर मौजूद पंडित दीनदयाल की प्रतिमा को श्रद्धांजलि देने के बाद रायपुर शहर में दाखिल होंगे।

चुनावी रैली की तैयारी

इस रोड शो में 10,000 से ज्यादा लोगों को जुटाने की तैयारी है । रायपुर की अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों से लोग इस रोड शो में पहुंचेंगे। रायपुर लोकसभा के ग्रामीण इलाकों से भी बड़ी तादाद में लोग आएंगे। किसी चुनावी रैली के रोड शो जैसे ही नड्डा इस रोड शो में खुली गाड़ी में नजर आएंगे।

मानव श्रृंखला साथ चलेगी

श्री नड्‌डा और बीच में चल रहे लोगों को दोनों तरफ से भाजपा कार्यकर्ताओं की मानव श्रृंखला घेरकर चलेगी। सड़क में इस दौरान 15 से 20 सामाजिक संगठनों के मंच बनाए जा रहे हैं, जो जेपी नड्डा का स्वागत करेंगे। पारंपरिक वाद्ययंत्र लिए, कलाकार इन्हें बजाते हुए आगे बढ़ेंगे। बड़ी संख्या में महिला नेता भी इस रोड में दिखेंगी।घड़ी चौक से जेल रोड होते हुए जेपी नड्डा एकात्म परिसर पहुंचेंगे। जहां प्रदेश के नेताओं से मुलाकात करने के बाद साइंस कॉलेज ग्राउंड में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने रवाना होंगे । रायपुर के साइंस कॉलेज ग्राउंड में बड़ा कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है जिसमें 50,000 से अधिक प्रदेशभर से कार्यकर्ताओं के जुटने के आसार हैं।

 

यह भी पढ़ें:- फिक्की स्मार्ट पुलिसिंग अवार्ड 2021 आईपीएस प्रशांत अग्रवाल, संतोष सिंह और हिमानी खन्ना को

scroll to top