Close

मैट्स विश्वविद्यालय में मैट्स ला स्कूल इन्डक्शन प्रोग्राम उत्थानम् संपन्न

maths univercity

रायपुर। मैट्स ला स्कूल, मैट्स विश्वविद्यालय, आरंग परिसर में नव प्रवेशी छात्रों के लिए इन्डक्शन प्रोग्राम ’उत्थानम्’ आज दिनांक 06.09.2022 को सम्पन्न हुआ। इस कार्यक्रम का उद्देश्य नव प्रवेशी छात्रों को विधि विषय से संबंधित सम्भावनाओं के सन्दर्भ में जारूकता प्रदान करना था। कार्यक्रम का सुभारंभ दीप प्रज्जवलन के साथ किया गया। सर्वप्रथम मैट्स विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. (डाॅ.) के. पी. यादव ने छात्रों को संबोधित किया एवं विधि के क्षेत्र में वकीलों एवं जजों की भूमिका के बारे में एवं विधि के क्षेत्र में उपलब्ध रोजगार की सम्भावनाओं पर चर्चा की।

मैट्स विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्री गजराज  पगारिया, महानिदेशक श्री प्रियेश पगारिया, कुलपति प्रो. के.पी. यादव, कुलसचिव श्री गोकुलनंदा पंडा ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए विधि के क्षेत्र में सुधारां के सन्दर्भ में विस्तार से चर्चा की।

मैट्स ला स्कूल के डीन प्रो. (डा.) बिजेन्द्र सिंह ने छात्रों का स्वागत किया। इसके पश्चात् नव प्रवेशी छात्रों को परिसर भ्रमण कराया गया। इस दौरान छात्रों में बहुत उत्साह रहा।कार्यक्रम के दौरान छात्र स्कूल के समस्त प्राध्यापकगण, छात्र एवं अन्य गैर शैक्षणिक कर्मचारी भी उपस्थित रहे। मंच का संचालन मैट्स लाॅ स्कूल की सहायक आचार्य श्रीमती जननी शिवमणि ने किया।

 

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ में वाहनों पर लाइफ टाइम टैक्स बढ़ा

0 Comments
scroll to top