Close

भूपेश बघेल भारत जोड़ो यात्रा में होंगे शामिल,तिरुवनंतपुरम के लिए रवाना हुए

रायपुर । देश की जनता के सामने सीधे अपनी बात रखने के उद्देश्य से कांग्रेस पार्टी आज यानी बुधवार को कन्याकुमारी से 3,570 किलोमीटर लंबी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ शुरू करेगी। यह यात्रा देश के 12 राज्यों से होकर गुजरेगी और श्रीनगर में खत्म होगी। पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी श्रीपेरुंबुदूर में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के स्मारक पर प्रार्थना सभा में हिस्सा लेने के बाद यात्रा की शुरूआत करेंगे।

इस दौरान तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भी मौजूद होंगे। तीनों सीएम राहुल गाँधी को तिरंगा सौंपेंगे।सीएम भूपेश बघेल तमिलनाडु दौरे के लिए आज सुबह 9 बजे रायपुर एयरपोर्ट से रवाना हो चुके हैं। 11.30 बजे तिरुवनंतपुरम, केरल पहुंचेंगे। वहां से कार से रवाना होकर 2.30 कन्याकुमारी तमिलनाडु पहुंचेंगे। इस दौरान वे तिरुवल्लुवर मेमोरियल, विवेकानंद मेमोरियल, कामराज मेमोरियल का मुआयना करेंगे।

सीएम भूपेश बघेल महात्मा गांधी मंडपम में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगे और वहीं से भारत जोड़ो पदयात्रा में शामिल होंगे। साथ ही आम सभा में भी शिरकत करेंगे। पूरे दिन के कार्यक्रमों के बाद रात्रि विश्राम कन्याकुमारी में ही करेंगे।

यह भी पढ़ें:- मैट्स विश्वविद्यालय में मैट्स ला स्कूल इन्डक्शन प्रोग्राम उत्थानम् संपन्न

scroll to top