Close

आर्थिक राशिफल: इन तीन राशियों को हो सकती है धन की हानि, मेष से मीन राशि तक जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल: 10 सितंबर 2021, शुक्रवार को पंचांग के अनुसार भाद्रपद मास की शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि है. धार्मिक दृष्टि से इस तिथि का विशेष महत्व है. इस तिथि को गणेश चतुर्थी भी कहा जाता है. इस तिथि से ही गणेश उत्सव का आरंभ होता है. आज का दिन धन और व्यापार आदि को लेकर कैसा रहेगा जानते हैं, मेष से मीन राशि तक का आर्थिक राशिफल-

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- धन के मामले में आज सोच समझ कर निर्णय लें. आज हानि का योग बना हुआ है. आज के दिन धन के मामले में धोखा भी मिल सकता है. ऑनलाइन लेन देन में सावधानी बरतें.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)– आज का दिन धन के मामले में मिलाजुला रहेगा, इसके साथ ही धन की प्राप्ति के लिए परिश्रम भी अधिक करना पड़ सकता है. गलत ढंग से धन प्राप्त करने की कोशिश न करें. अपयश भी प्राप्त हो सकता है.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)– लेनदेने के मामले में आज सावधानी बरतें. धन को लेकर विवाद की स्थिति भी बन सकती है, इसलिए अपने बिजनेस पाटर्नर से मधुर संबंध बनाकर रखें. अधिक जल्दबाजी हानि का कारण बन सकती है.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)– धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज आप अपनी ऊर्जा और प्रतिभा से धन लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे. आज यदि कोई नया कार्य आरंभ करने जा रहे हैं तो गणेश जी की पूजा अवश्यक करें.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)- धन लाभ कोई शुभ समाचार मिल सकता है. भगवान गणेश की विशेष कृपा आप पर बनी हुई है. बुध ग्रह आपकी राशि में गोचर कर रहा है. गणेश जी की पूजा करने से बुध ग्रह की शुभता में वृद्धि होती है.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– चंद्रमा का गोचर आपकी राशि में हो रहा है. शुक्र और चंद्रमा की युति धन के मामले में लाभ की स्थिति बना सकती है, लेकिन अतिउत्साह से बचने का प्रयास करें. आज गणेश मंत्रों का जाप अवश्यक करें.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)– केतु आपकी राशि में विराजमान है. केतु को मोक्ष और अचानक होने वाली घटनाओं का कारक माना गया है. धन के मामले में अचानक लाभ और हानि की स्थिति बन सकती है. इसलिए सतर्कता बरतें. केतु को शांत करने के लिए गणेश जी की पूजा लाभकारी बताई है.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)– आज धन से जुड़े जो भी कार्य करें, उन्हें योजनाबद्ध तरीके से करें. यदि ऐसा करने में सफल रहें तो धन लाभ प्राप्त कर सकते हैं. आज धन की कमी आपके महत्वपूर्ण कार्यों को प्रभावित कर सकती है. धन का व्यय सोच समझ कर करें.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)– शनि देव आपकी राशि में वक्री होकर गोचर कर रहे हैं. आज परिश्रम के महत्व को जानें. बिना परिश्रम से प्राप्त धन, हानि और अपयश का कारण भी बन सकता है. आज बाजार की स्थिति निवेश के लिए आकर्षित कर सकती है. बड़ा निवेश करने से पहले लाभ और हानि का भी आंकलन करे लें.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)-  कर्ज लेने की स्थिति बन सकती है. लेकिन इस स्थिति को टालने का प्रयास करें, आवश्यक होने पर ही कर्ज लें. नहीं तो धैर्य बनाए रखें और अपने कार्यों को समय पर पूर्ण करने का प्रयास करें. अच्छा समय आने वाला है.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)– बूंद-बूंद से घड़ा भरता है. इस बात को जानने के साथ, इसे अपनाना भी पड़ेगा. आज के दिन धन के व्यय पर कठोरता से नियंत्रण करना होगा. धन की बचत आगे चलकर काम आएगी. आज आय के स्त्रोत में भी वृद्धि का योग बना हुआ है.

 

 

यह भी पढ़ें- राशिफल: वृष और सिंह राशि वाले न करें ये काम, मेष से मीन राशि तक का जानें आज का राशिफल

One Comment
scroll to top