Close

आर्थिक राशिफल: वृष और तुला राशि वाले न करे ये काम, जानें सभी राशियों का राशिफल

आर्थिक राशिफल: धन के मामले में 13 सितंबर 2021 को कुछ राशियों को विशेष ध्यान देना होगा. पंचांग के अनुसार इस दिन भाद्रपद मास की शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि है. नक्षत्र अनुराधा और चंद्रमा वृश्चिक राशि में गोचर कर रहा है, मेष से मीन राशि तक के लोगों के लिए धन आदि के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन, जानते हैं आज का आर्थिक राशिफल-

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- अहंकार और क्रोध से बचें. आज के दिन धन हानि का योग बना हुआ है. स्वभाव के कारण मुसीबत में भी पड़ सकते हैं. इसलिए विशेष सावधानी बरतें.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)– धन का प्रयोग आज सोच समझ करें. अधिक धन का व्यय हो सकता है. कर्ज लेने की स्थिति भी बन रहा है. परिश्रम से धन प्राप्त करने का प्रयास करें. गलत कार्यों से दूरी बनाकर रखें.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)– भ्रम की स्थिति बन सकती है, जिस कारण आज मिलने वाले अवसरों का लाभ उठाने से चूक सकते हैं. इसलिए गंभीरता को अपनाएं और जरूरत पड़ने पर जानकार लोगों की मदद भी लें.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)– उत्साह की आज कोई कमी नहीं रहेगी. आज आप दूसरों को प्रभावित करने में सफल रहेंगे. नए कार्य हाथ में ले सकते हैं. धन लाभ की स्थिति भी बनी हुई है.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)- आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण है. धन के मामले में सावधानी बरतने की जरूरत है. अति आत्मविश्वास की स्थिति आपके लाभ को प्रभावित कर सकती है. बाजार की स्थिति निवेश के लिए प्रेरित कर सकती है.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)– धन की कमी के कारण आज के दिन आपको अपनी इच्छाओं पर नियंत्रण करना पड़ सकता है. धन की बचत कैसे कर सकते हैं, इस पर अधिक फोकस रहेगा. परिश्रम में कमी न आने दें. शुभ समाचार भी मिल सकता है.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– धन के मामले में आज शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है, लेकिन आज प्रतिद्वंदी भी सक्रिय रहेंगे, जो आपके लाभ को प्रभावित करने की पूरी कोशिश करेंगे. इसलिए सावधानी और सजगता पर विशेष ध्यान देना होगा.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)– चंद्रमा आज आपकी राशि में गोचर कर रहा है. केतु पहले से ही आपकी राशि में विराजमान है. चंद्रमा और केतु की स्थिति से ग्रहण योग बना हुआ है. धन के निवेश में सावधानी बरतें. तनाव और विवाद से बचें.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)– व्यापार में लाभ के लिए आज आपको अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. आज आपको अपनी प्रतिभा को भी साबित करना होगा. सहयोगियों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा. कोई नया कार्य आरंभ कर सकते हैं.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)– शनि वक्री होकर आपकी राशि में विराजमान हैं. शनि देव को प्रसन्न रखने की कोशिश करें. परिश्रम का लाभ मिल सकता है. आज कोई रूका हुआ कार्य पूर्ण हो सकता है. धैर्य बनाए रखें.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)- आज के दिन समय की कीमत को जानना होगा. आज धन से जुड़े हर कार्य को समय पर पूर्ण करना होगा. आज की सफलता परिश्रम और समय प्रबंधन पर निर्भर है. इसलिए इसका महत्व जानें.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)– आज आपकी कार्य करने की ऊर्जा और क्षमता सभी को प्रभावित करेगी. कुछ नए कार्यों की जिम्मेदारी मिल सकती है. धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज निवेश से भी लाभ प्राप्त कर सकते हैं.

 

 

यह भी पढ़ें- ग्लोबल क्रिप्टोकरेंसी मार्केट में देखी गई उछाल, Polkadot में दर्ज की गई बड़ी उछाल

One Comment
scroll to top