Close

आर्थिक राशिफल: कर्क, मकर और धनु राशि वाले पूंजी के निवेश में बरतें सावधानी, 12 राशियों का जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 14 सितंबर 2021, मंगलवार को भाद्रपद मास की शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि है. आज का नक्षत्र ज्येष्ठा है. चंद्रमा आज वृश्चिक राशि में है. ग्रहों की चाल आज मेष से मीन राशि तक के लोगों को प्रभावित कर रही है, आइए जानते हैं आज का आर्थिक राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- धन की बचत करें. नहीं तो तनाव और बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है. आलस का त्याग करें, हाथों में जिन कार्यों की जिम्मेदारी ले रखी है, उन्हें समय और वादे के मुताबिक पूरा करने का प्रयास करें.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)– भ्रम की स्थिति से बाहर निकलें और अपने आसपास होने वाली आर्थिक गतिविधियों को गंभीरता से आंकलन करें. आज लाभ की स्थिति बनी हुई है. सोच-समझ कर शेयर बाजार में भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)– प्रतिद्वंदी आज आपकी योजनाओं को प्रभावित करने का प्रयास कर सकते हैं. आज आपको अपनी ऊर्जा और कुशलता दोनों का ही तालमेल प्रस्तुत करना होगा. नए लोगों से मुलाकात होगी, इन्हें प्रभावित करने में सफल रहेंगे.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)– दिल और दिमाग का संतुलन बनाने में आज मुश्किल आ सकती है. धन से जुड़े मामलों में जानकार और वरिष्ठ लोगों की मदद ले सकते हैं. आज परिश्रम के अनुसार धन की प्राप्ति होगी.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)-  धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज वाणी में प्रभाव बना रहेगा. आज आपकी रणनीति सफल हो सकती है. आज के दिन भविष्य के ध्यान में रखकर भी पूंजी का निवेश कर सकते हैं.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)– परिश्रम में ही आज का धन लाभ छिपा हुआ है. लोभ से दूर रहकर समय पर कार्यों पर पूरा करने के बारे में प्रयास करें. आज मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा. किसी नए कार्य की योजना बना सकते हैं.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– बाजार की स्थिति आज आपको निवेश के लिए प्रभावित करेगी. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हंै. आज आपका आत्मविश्वास दूसरों को आकर्षित करेगा. रूके हुए कार्यों को आज पूरा करा सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)– चंद्रमा से बनने वाला ग्रहण आज समाप्त हो रहा है. स्वयं को तारोताजा महसूस करेंगे. नए कार्यों को करने का अवसर प्राप्त होगा. बॉस और पाटर्नर आज आपकी क्षमता और योग्यता को देखना चाहते हैं, इन्हें निराश न करें, इसमें आपको भी खुद को साबित करने का अवसर प्राप्त होगा.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)– चंद्रमा आज प्रात: 07 बजकर 05 मिनट पर आपकी राशि में प्रवेश कर रहे हैं. मन प्रसन्न रहेगा. ऊर्जा और उत्साह महसूस करेंगे. लेकिन धन से जुड़े कार्यों में किसी भी तरह की लापरवाही न बरतें.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)– आज धन से जुड़े कार्यों की प्लानिंग और वरियता क्रम निर्धारित करना होगा. परिश्रम में किसी भी प्रकार की कमी न आने दें. आज आपको व्यापार में लाभ प्राप्त करने के लिए सहयोगियों के साथ लगना होगा.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)- आज अधिक गंभीरता मिलने वाले लाभ को प्रभावित कर सकती है. अनावश्यक गंभीरता दूसरों के लिए भ्रम की स्थिति का भी निर्माण कर सकती है. इसलिए अपने वरिष्ठ और सहयोगियों के साथ लक्ष्यों को लेकर खुलकर बात करें और उसकी रणनीति तैयार करें.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)– धन का प्रयोग आज सावधानी से करना होगा. भूमि आदि में भी धन का निवेश कर सकते हैं. आज कोई नया कार्य आरंभ करने की रणनीति बना सकता है. आय के स्त्रोत में वृद्धि की आज अच्छी स्थिति बनी हुई है.

 

 

यह भी पढ़ें- जीवन बीमा कराने का है विचार, पहले जान लें कितनी तरह की होती हैं पॉलिसी

One Comment
scroll to top