Close

एमी ऑर्गेनिक्स की शेयर बाजार में धमाकेदार एंट्री, 49 फीसदी से ज्यादा प्रीमियम के साथ लिस्ट हुई

IPO

स्पेशलिटी केमिकल्स निर्माता एमी ऑर्गेनिक्स लिमिटेड ( Ami Organics Limited) ने बजार में उतरते ही धमाका मचा दिया है. इस कंपनी के शेयर का रेट 610 रुपए के निर्गम मूल्य के मुकाबले 49 प्रतिशत से अधिक के भारी प्रीमियम के साथ लिस्टेड हुए है. आईपीओ ( IPO) खुलने पर कंपनी के शेयर 610 रुपए पर जारी हुए थे.

आपको बता दें कि कंपनी के शेयरों ने बीएसई (Bombay Stock Exchange) पर अपने शुरूआती मूल्य से 47.86 प्रतिशत की बढ़त दर्ज करते हुए 902 रुपए पर तक पहुंच गया है. इसके बाद  एमी ऑर्गेनिक्स लिमिटेड के शेयर में 52.29 प्रतिशत उछलकर 929 रुपए तक पर पहुंच गया है.

वहीं एनएसई (National Stock Exchange of India) शेयर में 49.18 प्रतिशत के प्रीमियम के साथ अब 910 रूपए के साथ लिस्टेड किए गए है. आपको बता दें कि आईपीओ (IPO) के तहत कीमत 603-610 रुपए प्रति शेयर रखी गई थी.

आपको बता दें कि एमी ऑर्गेनिक्स का आईपीओ 64.54 गुना सब्सक्राइब हुआ था. बता दें कि आईपीओ से पहले प्राइमरी मार्केट में भी इसके शेयरों प्रीमियम भाव पर ही था. इसके ग्रे मार्केट में आईपीओ प्राइस 178 रुपए प्रीमियम पर था. बता दें कि एमी ऑर्गेनिक्स एक्टिव फार्मा इनग्रेडिएंट्स का इस्तेमाल करने वाली सबसे जरूरी कंपनी है.

 

 

यह भी पढ़ें- कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का तंज- जो नफरत करे, वह योगी कैसा

One Comment
scroll to top