Close

तस्करों और गैंगस्टर्स को पकड़ने के लिए पुलिस ने चलाया सर्च अभियान

मुख्यमंत्री और डीजीपी पंजाब की ओर से शनिवार को बैन पंजाब मुहिम के तहत पंजाब भर में शहरों और गांवों के कुछ इलाके चिन्हित किए गए जहां गैंगस्टरों, ड्रग पेडलरों और हार्डकोर क्रिमिनल को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इसको एडीजीपी लेवल के अधिकारियों ने गाइड किया। इसी के तहत जालंधर के वेस्ट हलके के शिव नगर में एडीजीपी वेलफेयर पंजाब प्रवीण कुमार सिन्हा की अगुवाई में पुलिस कमिश्नर गुरशरण सिंह संधू, डीसीपी सिक्योरिटी एंड ऑपरेशन नरेश डोगरा ने टीम के साथ इलाके में सर्च की। उन्होंने कहा कि सर्च अभी जारी है, पुलिस किसको पकड़ने आई थी उसकी लिस्ट है जिन पर लंबे समय से नजर रखी जा रही थी। जालंधर के वेस्ट हलके के शिव नगर में एडीजीपी वेलफेयर पंजाब प्रवीण कुमार सिन्हा की अगुवाई में पुलिस कमिश्नर गुरशरण सिंह संधू, डीसीपी सिक्योरिटी एंड ऑपरेशन नरेश डोगरा ने टीम के साथ इलाके में सर्च की।

मुख्यमंत्री और डीजीपी पंजाब की ओर से शनिवार को बैन पंजाब मुहिम के तहत पंजाब भर में शहरों और गांवों के कुछ इलाके चिन्हित किए गए जहां गैंगस्टरों, ड्रग पेडलरों और हार्डकोर क्रिमिनल को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इसको एडीजीपी लेवल के अधिकारियों ने गाइड किया। इसी के तहत जालंधर के वेस्ट हलके के शिव नगर में एडीजीपी वेलफेयर पंजाब प्रवीण कुमार सिन्हा की अगुवाई में पुलिस कमिश्नर गुरशरण सिंह संधू, डीसीपी सिक्योरिटी एंड ऑपरेशन नरेश डोगरा ने टीम के साथ इलाके में सर्च की। उन्होंने कहा कि सर्च अभी जारी है, पुलिस किसको पकड़ने आई थी उसकी लिस्ट है जिन पर लंबे समय से नजर रखी जा रही थी।

एएसआई निलंबित, सुनाम में पुलिस चौकी के पूरे स्टाफ का तबादला

सुनाम नई अनाज मंडी पुलिस चौकी की ढीली कारगुजारी को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी मनदीप सिंह सिद्धू ने कड़ा एक्शन लिया है। चौकी में तैनात सभी 17 पुलिस मुलाजिमों के तबादले कर दिए गए हैं। इसी इलाके में पुलिस ने शनिवार को विशेष ऑपरेशन को अंजाम दिया है। एसएसपी सिद्धू ने बताया कि चौकी का पूरा स्टाफ बदल दिया गया है और एक एएसआई को निलंबित किया गया है। एसएसपी सिद्धू ने कहा कि नशे के खात्मा करने के लिए पुलिस का दृढ़ इरादा है और किसी तरह की लापरवाही सहन नहीं की जाएगी। शनिवार के विशेष ऑपरेशन के दौरान बेनकाब हुए नशा तस्करों को बख्शा नहीं जाएगा और जो घरों से भागे हैं, उनका घरों में लौटने तक इंतजार किया जाएगा।

scroll to top