Close

पीएम मोदी के जन्मदिन पर भाजपा ने जिला अस्पताल में चलाया सफाई अभियान

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर भाजपा सेवा समर्पण अभियान चला रही है. अभियान के तहत शनिवार को पंडरी जिला अस्पताल में बीजेपी के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश ने झाड़ू लगाई. इसके साथ आम जनता को स्वच्छता अपनाने का संदेश दिया गया.

अभियान को लेकर सांसद सुनील सोनी ने कहा कि पीएम मोदी के जन्मदिन को ‘सेवा ही समर्पण है’ अभियान के तहत मनाया जा रहा है. रायपुर जिला अस्पताल में सफाई अभियान चला रहे हैं. राष्ट्रीय संगठन महामंत्री शिव प्रकाश, संगठन मंत्री व सभी पदाधिकारी भी मौजूद हैं. आम जनता को स्वच्छता के प्रति जागरुक करना है, भारत स्वच्छ होगा तो लोग भी स्वस्थ्य होंगे, और अस्पताल में भी भीड़ कम होगी. इस उद्देश्य के साथ हम काम कर रहे हैं.

कांग्रेस के बेरोजगारी दिवस मनाने को लेकर सुनील सोनी ने कहा कि दिमागी दिवालियापन होता है, तो इसी प्रकार की भाषा निकलती है. कांग्रेस के पास आलोचना करने के अलावा और कुछ नहीं है, देश के अंदर अशांति फैलाने का बीड़ा कांग्रेस ने उठा लिया है.

 

 

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी – आने वाले दिनों में डेली 2 करोड़ से ज्यादा वैक्सीन डोज दी जाने की उम्मीद, देश को इसी गति की जरूरत

One Comment
scroll to top