Close

ओवैसी का एलान- गुजरात विधानसभा चुनाव लड़ेगी AIMIM, कहा- संगठन कर रहे मजबूत

अहमदाबाद: गुजरात दौरे पर गए ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने बड़ा एलान किया है. असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि आने वाले वक़्त में हमारी पार्टी गुजरात विधानसभा चुनाव में हिस्सा लेगी. यहां पर हम कई सीटों पर अपना संगठन मज़बूत कर रहे हैं.

हम ताकत से लडेंगे विधानसभा चुनाव- ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि गुजरात में हम कितनी सीटों पर चुनाव लडेंगे, इसका फ़ैसला हमारी गुजरात यूनिट करेगी. विधानसभा चुनाव हम ताकत से लडेंगे. ओवैसी ने कहा कि साल 1984 के बाद से गुजरात में कोई मुस्लिम मुख्यमंत्री नहीं है.

ओवैसी का कांग्रेस पर हमला

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा, ‘’उनके नेता राहुल गांधी ने अपनी पारंपरिक सीट अमेठी खो दी. वहां हमारे पास उम्मीदवार नहीं था. उन्होंने वायनाड भी इसलिए जीता. क्योंकि वहां लगभग 35 फीसदी मतदाता अल्पसंख्यक हैं. वह हमें देखते ही ए टीम, बी टीम, वोट कटर कहने लगते हैं. लेकिन कोई बात नहीं, अब लोग फैसला करेंगे.

ओवैसी ने आगे कहा, ‘’चाहे आप मुस्लिम वोट से हारे हों या गैर-मुस्लिम वोट से, लेकिन हार हुई है. कांग्रेस के लोगों का बीजेपी में शामिल होना हमारी जिम्मेदारी नहीं है.’’ उन्होंने कहा, ‘’कांग्रेस मेरे ऊपर चाहे कितने भी आरोप लगा ले, लेकिन मुझे फर्क नहीं पड़ता.’’

यूपी में तीन सालों में किसी मुसलमान को घर नहीं मिला- ओवैसी

यूपी की बीजेपी सरकार पर हमले करता हुए ओवैसी ने कहा, ‘’यूपी में पिछले तीन साल में एक भी मुसलमान को घर नहीं दिया गया. यूपी में अब तक एक हजार से ज्यादा सांप्रदायिक दंगे हो चुके हैं.’’ उन्होंने कहा, ‘’उत्तर प्रदेश में बीजेपी के 37 विधायकों के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज हैं.’’

अतीक अहमद से नहीं मिल पाए ओवैसी

ओवैसी ने कहा कि जेल में बंद अतीक अहमद के खिलाफ भी केस वापस लिया जाए. ओवैसी का आज अहमदाबाद की साबरमती जेल में बंद डॉन अतीक अहमद से भी मिलने का कार्यक्रम था. लेकिन जेल प्रशासन ने इसकी इजाजत नहीं दी. जेल प्रशासन ने कहा कि अतीक से सिर्फ उनके परिजन या रिश्तेदार ही मिल सकते हैं.

ओवैसी की पार्टी में शामिल हुईं अतीक अहमद की पत्नी

बता दें कि इसी महीने सात सितंबर को अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ओवैसी की पार्टी में शामिल हुई थीं. शाइस्ता परवीन को AIMIM प्रयागराज पश्चिम सीट से उम्मीदवार बना सकती है.

 

 

यह भी पढ़ें- ममता बनर्जी से मिले बाबुल सुप्रियो, कहा- सीएम ने मुझे दिल से काम करने और गाने को कहा

One Comment
scroll to top