Close

ममता बनर्जी से मिले बाबुल सुप्रियो, कहा- सीएम ने मुझे दिल से काम करने और गाने को कहा

बीजेपी छोड़कर पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस ज्वाइन करने वाले बाबुल सुप्रियो ने सोमवार को राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से कोलकाता में मुलाकात की. इसके बाद उन्होंने कहा कि उनसे मिलकaर मुझे काफी खुशी हुई. बाबुल सुप्रियो ने कहा कि टीएमसी परिवार में उन्होंने मेरा बड़े ही गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. उन्होंने मुझे कहा कि मैं दिल से काम करूं और दिल से गाने गाऊं.

बाबुल सुप्रियो ने आगे कहा- मैं पार्टी बदलकर कोई इतिहास नहीं बना रहा हूं. मैं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी को बहुत धन्यवाद देता हूं. उन्होंने कहा कि मैं आसनसोल से सांसद हूं, मैं बुधवार को दिल्ली जाऊंगा अगर स्पीकर मुझे समय देंगे तो मैं उसी दिन इस पद से इस्तीफा दे दूंगा.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, 2024 चुनाव का जिक्र करते हुए बाबुल सुप्रियो ने कहा था कि मैं चाहता हूं कि हमारी पार्टी की कैप्टन ममता बनर्जी 2024 में प्रधानमंत्री बने. उन्होंने आगे कहा कि लोकतांत्रिक व्यवस्था में विपक्ष अहम भूमिका निभाता है. कोई इस बात से इनकार नहीं कर सकता है कि प्रधानमंत्री पद के दावेदारों में ममता बनर्जी टॉप फ्रंट रनर्स हैं.

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्रिपरिषद से हटाए जाने के बाद कई हफ्तों तक कभी नरम तो कभी गरम तेवर दिखाने वाले बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो ने शनिवार को टीएमसी का दामन थामकर लोगों को चौंका दिया था. आसनसोल संसदीय सीट से दूसरी बार लोकसभा में प्रतिनिधित्व कर रहे सुप्रियो ने पहले कहा था कि वह राजनीति छोड़ देंगे. हालांकि, बीजेपी नेतृत्व ने बाद में उन्हें लोकसभा का सदस्य बने रहने के लिये मना लिया था.

बाबुल सुप्रियो ने कहा कि उन्हें किसी को कुछ साबित नहीं करना है और वह 2014 में आसनसोल से बीजेपी के टिकट पर सांसद बनने के बाद से ही जमीनी स्तर की राजनीति करते रहे हैं. टीएमसी मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए सुप्रियो ने इससे पहले कहा, “सार्वजनिक जीवन से रिटायर्ड हर्ट होने की संभावना के बजाए जिंदगी ने मेरे लिये एक नया रास्ता खोल दिया है.” उन्होंने कहा, “मुझे उस पार्टी (टीएमसी) से काफी प्यार और समर्थन मिला है, जिसके साथ मेरे रिश्ते खराब रहे हैं.”

 

 

यह भी पढ़ें- ओवैसी का एलान- गुजरात विधानसभा चुनाव लड़ेगी AIMIM, कहा- संगठन कर रहे मजबूत

One Comment
scroll to top