Close

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ का जोरदार ट्रेलर आउट

आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना

डॉक्टर जी में आयुष्मान के अलावा रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में आयुष्मान खुराना का रोल एक मेल गायनोकॉलजिस्ट का है।आयुष्मान खुराना की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘डॉक्टर जी’ का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। जंगली पिक्चर्स के बैनर तले बनी इस फिल्म का फैन्स कब से इंतजार कर रहे थे। डॉक्टर जी में आयुष्मान के अलावा रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में आयुष्मान खुराना का रोल एक मेल गायनोकॉलजिस्ट का है।आयुष्मान खुराना अपनी हर फिल्म में कुछ हटकर किरदार निभाते हैं। ऐसे में एक्टर अपने इस रोल से भी फैन्स को इम्प्रेस करते नजर आ रहे हैं। इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि मरीज किस तरह एक मेल गायनोकॉलजिस्ट से इलाज करवाने से कतराते हैं।

आयुष्मान कर रहे हैं मेडिकल की पढ़ाई

फिल्म में आयुष्मान खुराना एक मेडिकल स्टूडेंट के अवतार में दिख रहे हैं। सारा डॉक्टरी सीट का चक्कर है जहां उन्हें गाइनी डिपार्टमेंट यानी महिला रोग विशेषज्ञ विभाग मिला है। वो अपनी नमेल आइडेंटिटी को बिना रिस्क में डाले ऑर्थो यानी हड्डी रोग डिपार्टमेंट में एंट्री पाना चाहते हैं। सारी कहानी इसी उलझन के ईर्द-गिर्द बुनी गई है।

फिल्म डॉक्टर जी में आयुष्मान खुराना, उदय गुप्ता के किरदार में हैं, जो मेडिकल का स्टूडेंट है। ऑर्थोपेडिक सर्जन बनने का सपना रखने वाले उदय को गायनोकॉलजी की पढ़ाई में लगा दिया जाता है। ऐसे में महिलाएं मेल गायनोकॉलजिस्ट से इलाज करवाने में सहज महसूस नहीं करतीं। वे आयुष्मान खुराना यानी उदय से इलाज करवाने में हिचकती हैं। इस वजह से आयुष्मान खुराना को गायनोकॉलजिस्ट के रोल में बहुत स्ट्रगल करना पड़ता है। फिल्म में शेफाली शाह आयुष्मान की मेडिकल टीचर और गायनोकॉलजिस्ट के रोल में नजर आ रही हैं।

पेशेंट्स और हेड के बीच में फंसा

कहते हैं न कि मेडिकल की पढ़ाई आसान नहीं होती। कुछ ऐसा ही ट्रेलर में भी दिख रहा है एक तरफ हेड ऑफ द डिपार्टमेंट उन्हें गाइनी के लिए सीरियस होने के चक्कर में मेल चट खोने के लिए कह रही हैं वहीं दूसरी और प्रेग्नेंट ओरतें वार्ड में पुरुष को देख अजीबो गरीब रिएक्शन दे रहे हैं। ऐसे में उनके पेरेंट्स और गर्लफ्रेंड के रिएक्शन भी देखने लाय है।

बता दें, फिल्म डॉक्टर जी 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म के डायरेक्टर अनुभूति कश्यप हैं। फैन्स को फिल्म में आयुष्मान का यह नया किरदार बहुत पसंद आ रहा है। यू-ट्यूब पर फिल्म के ट्रेलर को कमाल का रिस्पांस मिल रहा है। लोग कमेंट सेक्शन में कहते दिख रहे हैं कि आयुष्मान खुराना छ भी कर सकते हैं, उनके लिए कोई भी रोल मुश्किल नहीं है। फैन्स फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इसे हिट बता रहे हैं।

14 अक्टूबर को मचाएगी धमाल

बता दें कि आयुष्मान खुराना की डॉक्टर जी 14 अक्टूबर को थिएटर्स में कमाल दिखाएगी। फिल्म को अनुभूति कश्यप ने डायरेक्ट किया है। विनीत जाने ने फिल्म को प्रोड्यूस। फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा रकुलप्रीत सिंह, शेफाली शाह भी अहम किरदार में नजर आएंगे। इस कमाल के ट्रेलर को देखने के बाद फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है।

 

यह भी पढ़े:-मेक्सिको में 7.6 तीव्रता का भूकंप

0 Comments
scroll to top