Close

60 दिनों बाद जेल से रिहा हुए राज कुंद्रा, मीडिया के सवालों का नहीं दिया जवाब

अश्लील फिल्मों के आरोप में 19 जुलाई को गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा (Raj Kundra) को जेल से रिहाई मिल गई है. राज को मुंबई के आर्थर रोड जेल से रिहा कर दिया गया है. वहीं उनके साथ उनके सहयोगी रयान थोर्प को भी रिहाई मिल गई है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज को सोमवार को एक मजिस्ट्रेट अदालत ने 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी थी.

जमानत के बाद शिल्पा ने शेयर की पोस्ट

वहीं सोमवार को राज कुंद्रा को मिली जमानत के बाद भी शिल्पा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है. जिसमें लिखा हुआ है कि, इंद्रधनुष ये साबित करने के लिए मौजूद है कि एक बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजें हो सकती हैं.

याचिका में राज ने किया था ये दावा

राज कुंद्रा ने अदालत के समक्ष जमानत याचिका दाखिल करते हुए दावा किया था कि इस मामले में मुंबई पुलिस की अपराध शाखा द्वारा दायर पूरक आरोप पत्र में उनके खिलाफ कोई भी सबूत नहीं है. उन्होंने याचिका में दावा किया था कि उनके कथित संदिग्ध अश्लील सामग्री के निर्माण में “सक्रिय रूप से” शामिल होने का कोई सबूत नहीं है और उन्हें इस मामले में “बलि का बकरा” बनाया जा रहा है.

जुलाई में गिरफ्तार हुए थे राज कुंद्रा

वहीं मामले की जांच कर रही अपराध शाखा ने हाल ही में कुंद्रा और तीन अन्य आरोपियों के खिलाफ अदालत में पूरक आरोप पत्र दायर किया था. ये मामला कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर डालने से संबंधित है. मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति कुंद्रा को 19 जुलाई को भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी कानून की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया था.

 

 

 

यह भी पढ़ें- टैक्स चोरी पर सोनू सूद का बड़ा बयान, दो पार्टियों ने ऑफर की थी राज्यसभा की सीट, लेकिन मैंने इनकार कर दिया

One Comment
scroll to top