Close

208 रन बनाने के बाद भी हारी टीम इंडिया

bharat

ऑस्ट्रेलिया ने तीन टी-20 मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में भारत को चार विकेट से हरा दिया। टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस फॉर्मेट का सबसे बड़ा स्कोर खड़ा करते हुए 4 विकेट पर 208 रन बनाए थे। जवाब में कंगारू टीम ने 19.2 ओवर में 6 विकेट खोकर टारगेट हासिल कर लिया। कैमरून ग्रीन ने सबसे ज्यादा 61 रन बनाए। इस जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। अगला मैच 23 सितंबर को नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा।

हार्दिक पंड्या की कमाल की पारी

हार्दिक पंड्या ने मोहाली में कमाल की पारी खेली। उन्होंने सिर्फ 30 गेंद में 71 रन बना दिए। इस दौरान उनके बल्ले से 7 चौके और 5 छक्के निकले। आखिरी ओवर में तो हार्दिक ने कैमरन ग्रीन की जमकर धुनाई कर दी। इस ओवर में हैट्रिक छक्के के साथ उन्होंने 21 रन बनाए।

सूर्या की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

टीम इंडिया को दो झटके बहुत जल्दी लग गए थे। टीम के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली मैच में कुछ खास नहीं कर पाए। दोनों के आउट होने के बाद केएल राहुल का साथ देने सूर्यकुमार यादव आए और क्या शानदार पारी खेली। उन्होंने सिर्फ 25 गेंद में 46 रन बना दिए। इस दौरान उनके बल्ले से 4 शानदार छक्के और 2 चौके निकले। उनका स्ट्राइक रेट 184 का रहा। सूर्या का विकेट कैमरन ग्रीन ने लिया।

राहुल ने लगाई टी-20 करियर की 18वीं फिफ्टी

एशिया कप में खराब फॉर्म में चल रहे केएल राहुल की जमकर आलोचना हुई थी, लेकिन उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में अपने पुराने रंग में नजर आए। उन्होंने 35 गेंदों का सामना किया और 55 रन बना दिए। उनके बल्ले से 4 चौका और 3 छक्का निकला। इस दौरान राहुल का स्ट्राइक रेट 157.14 का रहा। उनका विकेट जोश हेजलवुड ने लिया।

0 Comments
scroll to top