Close

आर्थिक राशिफल: इन तीन राशियों को धन की हानि सकती है, 12 राशियों का जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 23 सितंबर 2021, गुरुवार को आश्विन मास की कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि है. आज पंचक भी समाप्त हो रहा है. चंद्रमा का गोचर आज मीन राशि में है. ग्रहों की चाल आज मेष से लेकर मीन राशि तक के लोगों पर प्रभाव डाल रही है, आइए जानते हैं आर्थिक राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- धन के मामले में आज का दिन विशेष सावधानी बरतने वाला है. कर्ज लेने की स्थिति बन सकती है. धन के मामले में अपनी वरियताओं का निर्धारण करें. अनावश्यक खर्चो तनाव में वृद्धि कर सकता है.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)– अचानक धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. गलत कार्यों से दूर रहने का प्रयास करें. धन के मामले में अधिक लालच मुसीबत को भी बढ़ा सकता है. आज नए कार्य की शुरूआता कर सकते हैं, पंचक आज समाप्त हो गया है.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)– बिजनेस में लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज नए लोगों से संबंध बन सकते हैं, जो आगे चलकर व्यापारिक लाभ भी प्रदान कर सकते हैं. आज अधिक बड़ी बातें न करें. इससे सामने वाले पर गलत प्रभाव पड़ सकता है और आज मिलने वाला लाभ प्रभावित हो सकता है.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)– नियम और योजना से कार्य करने पर सफलता मिल सकती है. आज कार्य की अधिकता रहेगी. आज के दिन अचानक लाभ की स्थिति बन सकती है. धन का व्यय हो सकता है, इस पर नियंत्रण करने की कोशिश करें. निवेश को लेकर जल्दबाजी न करें.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)- आज आपको धन लाभ के लिए परिश्रम अधिक करना पड़ सकता है. लेकिन आज के दिन किया गया परिश्रम व्यर्थ नहीं जाएगा, इसका लाभ देर-सबेर अवश्य मिलेगा. आज बाजार में निवेश कर सकते हैं, आज आपको अपनी प्रतिभा को साबित करना होगा.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)– कर्ज लेने की स्थिति से बचें. आज के दिन धन का व्यय अधिक हो सकता है. बेहतर यही होगा कि प्लानिंग करें. अचानक खर्चों में वृद्धि हो सकती है. बचत की दिशा में कठोरता फैसले लेने होंगे. आय में वृद्धि के भी संकेत मिल रहे हैं. अवसरों का लाभ उठाएं.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– बुध का प्रवेश आपकी राशि में हो चुका है. बुध और शुक्र की युति धन लाभ के अवसर विकसित कर रही है. क्रोध और अहंकार से दूर रहकर विनम्रता से आज के दिन दूसरों के साथ पेश आएं. आज के दिन अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)– धन लाभ के लिए आज अधिक परिश्रम और संघर्ष करना पड़ सकता है. किसी को यदि धन उधार या कर्ज के रूप में दिया है तो उससे धन वापिस लेने में दिक्कत आ सकती है. आज के दिन तनाव को कम करने का प्रयास करें. धैर्य बनाए रखें.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)– धन के मामले में आज हानि भी हो सकती है. ग्रहों की स्थिति आज आपको धन के मामले में सावधानी बरतने की सलाह दे रही हैं. आज भ्रम की स्थिति भी बन सकती है. बड़ी पूंजी का निवेश सोच समझ कर ही करें. नहीं तो हानि भी हो सकती है.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)– आज धन के मामले में आपको अपनी प्रतिभा को साबित करना पड़ सकता है. आलस से दूर रहकर आज मिलने वाले अवसरों को लाभ में बदलने का प्रयास करें. कर्ज लेने और देने की स्थिति से बचें.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)- तनाव की स्थिति बन सकती है जिस कारण धन से जुड़े मामलों में सही निर्णय लेने में दिक्कत आ सकती है. इस स्थिति में वरिष्ठ और जानकार लोगों की मदद ले सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें. काम की अधिकता में सेहत में लापरवाही न बरतें.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)– मन प्रसन्न रहेगा, लेकिन अधिक उत्साह धन के मामले में हानि दे सकता है. इसलिए सतर्कता बरतें. आज कोई नया कार्य आरंभ कर सकते हैं. बाजार की स्थिति भी निवेश के लिए प्रभावित कर सकती है. सोच समझ कर ही निवेश करें.

 

 

यह भी पढ़ें- राशिफल: वृष, सिंह और कुंभ राशि वाले इन बातों का रखें ध्यान, मेष से मीन राशि तक का जानें आज का राशिफल

One Comment
scroll to top