Close

विराट कोहली के खिलाफ धोनी ने बनाया था खास प्लान, ब्रावो ने ऐसे दिलाई कामयाबी

शुक्रवार रात खेले गए मुकाबले में सीएसके ने आरसीबी को 6 विकेट से मात दी. आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को रोकने के लिए महेंद्र सिंह धोनी ने बेहद ही खास प्लान बनाया था. ब्रावो ने कप्तान धोनी के फैसले को सही साबित किया और खतरनाक दिख रहे कोहली का विकेट हासिल कर टीम को बड़ी राहत दिलाई.

विराट कोहली सीएसके के खिलाफ खेले गए मुकाबले में बेहद शानदार फॉर्म में नज़र आ रहे थे. अर्धशतक लगा चुके विराट कोहली को रोकने के लिए धोनी ने ब्रावो को गेंद थमाई. इसके साथ ही धोनी ने ब्रावो को 6 अलग अलग गेंदें डालने के लिए कहा. धोनी का यह प्लान काम कर गया और विराट कोहली के आउट होते ही आरसीबी की पारी लड़खड़ा गई.

ब्रावो ने मैच में 24 रन देकर तीन विकेट हासिल किए और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया. ब्रावो ने विराट कोहली के विकेट को बेहद अहम बताया. स्टार ऑळराउंडर ने कहा, ”आईपीएल दुनिया के सबसे मुश्किल टूर्नामेंट्स में से एक है. किसी दिन आपका प्लान काम कर जाता है और किसी दिन आपके निराशा लगती है.”

धोनी ने बनाया था प्लान

ब्रावो ने आगे कहा, ”विराट कोहली का विकेट हमारे लिए बेहद अहम था. हमने चीजों को आसान रखने की कोशिश की. हमने इसके लिए तैयारी की थीय प्रैक्टिस सेशन के दौरान हमने स्लो गेंदों का अभ्यास किया और आरसीबी के खिलाफ मैच में हमें इसका फायदा मिला.

धोनी ने बताया कि उन्होंने ब्रावो को 6 अलग अलग गेंदे फेंकने के लिए कहा था. कप्तान ने कहा, ”ब्रावो फिट हैं और वह शानदार खेल रहे हैं. ब्रावो अक्सर धीमी गेंद फेंकते हैं. जो प्लान हमने बनाया था वो कामयाब रहा.”

बता दें कि आरसीबी के खिलाफ मिली जीत के बाद अब धोनी की टीम प्लेऑफ में जगह बनाने के बेहद करीब है. धोनी की टीम 14 प्वाइंट्स के साथ टेबल में नंबर वन पोजिशन पर बनी हुई है.

 

 

 

यह भी पढ़ें- मोदी-बाइडेन के बीच बैठक 1 घंटे के बजाय 1.5 घंटे तक चली, बाइडेन बोले- अगली बार दो दिन से ज्यादा का हो कार्यक्रम

One Comment
scroll to top