Close

फ्लिपकार्ट से ऑर्डर किया लैपटॉप, पैकेट से निकला साबुन

flipkart

फेस्टिव सीजन शुरू हो चुका है और साथ ही ई-कॉमर्स वेबसाइटों की बंपर सेल भी शुरू हो चुकी है। ऐसे में चीप एंड बेस्ट सामान की खरीददारी करने में कई कस्टमर्स को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। ऐसा ही एक मामला IIM अहमदाबाद के एक स्टूडेंट का है, जिसने फ्लिपकार्ट से 50 हजार का लैपटॉप ऑर्डर किया था, लेकिन कंपनी ने उसे घड़ी साबुन भेज दिया।

बिजनेस टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक स्टूडेंट का नाम यशस्वी शर्मा है और उसने फ्लिपकार्ट पर चल रहे बिग बिलियन डेज सेल से अपने पिता के लिए लैपटॉप ऑर्डर कराया था। उसने सोशल मीडिया पर लिखा- मैंने अपने पिता के लिए लैपटॉप ऑर्डर किया था, लेकिन फ्लिपकार्ट ने घड़ी साबुन भिजवा दिया। मैने कस्टमर केयर से शिकायत की तो उसने अपनी गलती मानने से इनकार कर दिया।

इतना ही नहीं कस्टमर केयर ने CCTV के सबूत भी मानने से मना कर दिया। फ्लिपकार्ट के सीनियर कस्टमर केयर एग्जिक्यूटिव ने यशस्वी से साफ शब्दों में कह दिया- नो रिटर्न पॉसिबल। यशस्वी ने पोस्ट में फ्लिपकार्ट के CEO कल्याण कृष्णमूर्ति और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल को भी टैग किया।

यशस्वी के पिता को ओपन बॉक्स कॉन्सेप्ट की नहीं थी जानकारी

सोशल मीडिया पर यशस्वी ने अपने पिता की गलती का भी जिक्र किया। उसने लिखा कि जब डिलीवरी बॉय सामान डिलीवर करने आया तब उसके पिता से एक गलती हो गई। गलती यह कि उसके पिता को ‘ओपन-बॉक्स’ डिलीवरी के बारे में पता नहीं था। यशस्वी ने बताया कि डिलीवरी लेते समय रिसीवर को डिलीवरी बॉय के सामने ही पैकेट खोलना पड़ता है और आइटम देखने के बाद ही OTP देना होता है।

 

यह भी पढ़े:- रायपुर में सचिन सहित क्रिकेट के सितारों का छत्तीसगढ़िया अंदाज में स्वागत

scroll to top