Close

हरभजन की टीम मणिपाल टाइगर्स ने लीजेंड्स क्रिकेट लीग में पहली जीत दर्ज की

cricket

दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह की टीम मणिपाल टाइगर्स ने लीजेंड्स क्रिकेट लीग में पहली जीत दर्ज की है। उसने इरफान पठान की टीम भीलवाड़ा किंग्स को 3 रनों से हराया है। इस जीत से टाइगर्स की आगे बढ़ने की उम्मीदें कायम हैं। पॉइंट टेबल में टागर्स के नाम 4 अंक हैं। उसने कुल चार मुकाबले खेले हैं। इनमें से उसे एक में ही उसे जीत का स्वाद चखने का मौका मिला है। किंग्स की टीम के हिस्सा में तीन अंक हैं। किंग्स ने भी एक मुकाबला जीता है। कटक में सोमवार रात टाइगर्स ने 175 रन बनाए। जवाब में इरफान पठान की कप्तानी वाली किंग्स की टीम 172 रन ही बना सकी। श्रीलंका के तेज गेंदबाज दिलहारा फर्नांडो ने चार विकेट लेते हुए उसे ऐसा करने से रोक लिया।

राइडर-ताएबू के बीच शतकीय साझेदारी

टाइगर्स के लिए जेसी राइडर ने 47, तातेंदा ताएबू ने 54, कोरी एंडरसन ने 24 और मोहम्मद कैफ ने 32 रन बनाए। राइडर और ताएबू ने बेहतरीन शुरुआत करते हुए 64 गेंदों पर 109 रनों की साझेदारी।भीलवाड़ा किंग्स की ओर से टीनो बोस्ट ने हमेशा की तरह अच्छा प्रदर्शन करते हुए तीन विकेट लिए जबकि यूसुफ को दो सफलता मिली। फिडेल एडवर्ड्स और कारिया ने एक-एक विकेट लिया।

यूसुफ ने जड़े चार छक्के

किंग्स ने चार रन के कुल योग पर ही मोर्ने वान विक (4) का विकेट गंवा दिया। इसके बाद विलियम पोर्टरफील्ड (28) ने मैट प्रायर (17) के साथ दूसरे विकेट के लिए 43 रनों की साझेदारी की। पोर्टरफील्ड 23 गेंदों पर तीन चौके और दो छक्के लगाकर आउट हुए। मैट प्रायर भी अधिक देर विकेट पर नहीं टिक सके। उनका विकेट 55 के कुल योग पर गिरा। हालांकि तन्मय श्रीवास्तव (26 रन, 24 गेंद, 2 चौके) ने जेसल कारिया (14) के साथ स्कोर को 85 तक पहुंचाया। लेकिन वह भी चलते बने। उनका स्थान यूसुफ (42 रन, 21 गेंद, 2 चौके, 4 छक्का) ने लिया।

 

यह भी पढ़े:- रायपुर : उद्यानिकी कृषकों को 3 लाख रूपए तक ब्याज मुक्त ऋण

One Comment
scroll to top