Close

सीएम भूपेश बघेल : आत्मानंद स्कूल के बच्चों की अंग्रेजी में सवाल-जवाब सुन गदगद हुए

कार्यक्रम के दौरान आत्मानंद स्कूल के बच्चों की अंग्रेजी में सवाल जवाब सुन गदगद हुए। इस अवसर केबिनेट मंत्री और कवर्धा विधायक मोहम्मद अकबर और पंडरिया विधायक ममता चंद्राकर शामिल रहे।

भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के दौरान कबीरधाम जिले के पंडरिया विधानसभा क्षेत्र के ग्राम इंदौरी पहुंचे सीएम भूपेश बघेल ने भेंट-मुलाकात प्रारंभ करने से पहले उन्होंने ग्राम इंदौरी में स्थित जनआस्था के मंदिर मां चण्डी देवी मंदिर पहुंच कर विधि विधान से पूजा अर्चना की और प्रदेशवासियों की सुख, समृद्धि और खुशहाली की कामना की।

मुख्यमंत्री ने पंडरिया विधानसभा में 68 करोड़ 77 लाख रुपये के कार्यो का भूमिपूजन व लोकार्पण किया साथ ही इंदौरी में स्वास्थ्य केंद्र को उप स्वास्थ्य केंद्र के रुप मे उन्नयन, धौराबन्ध सिंगारपुर, खैराबना, कोहड़िया में सड़क निर्माण की स्वीकृति, रंजीतपुर में पुलिस चौकी खोलने की घोषणा की। कार्यक्रम के दौरान आत्मानंद स्कूल के बच्चों की अंग्रेजी में सवाल जवाब सुन गदगद हुए। इस अवसर केबिनेट मंत्री और कवर्धा विधायक मोहम्मद अकबर और पंडरिया विधायक ममता चंद्राकर शामिल रहे।

राशन दुकान की शिकायत पर जांच के निर्देश

वही गाँव के सोसायटी में मिट्टी तेल, शक्कर अधिक कीमत पर मिलने की शिकायत पर कलेक्टर को जांच के निर्देश दिए, साथ ही इंदौरी सोसायटी संचालक की जांच व शिकायत सही पाए जाने पर कार्यवाही का आदेश कलेक्टर को दिये।

4 मई से भेंट-मुलाकात का सिलसिला चल रहा है। लोगों से मिल रहे हैं, बातें हो रही हैं, योजनाओं का फीडबैक मिल रहा है। इस दौरान अलग अलग गाँवो से आये ग्रामीणों से एक एक कर चर्चा की। जहां शासन की योजनाओं से मिलने वाले लाभ की जनाकारी ली। जिसके बाद मुख्यमंत्री कुकदूर के लिए रवाना हुए।

 

 

यह भी पढ़े:-दिग्विजय सिंह कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने की रेस में आगे

scroll to top