Close

आईपीएल 2021: प्लेऑफ की तरफ एक कदम और बढ़ा सकती है KKR, आज ऐसी हो सकती है Playing 11

आईपीएल 2021: इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 14 के 45वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स की टक्कर पंजाब किंग्स से होने वाली है. यह मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7.30 बजे खेला जाएगा. प्लेऑफ की रेस के मद्देनज़र केकेआर के लिए आज का मुकाबला बेहद ही अहम साबित होने वाला है.

टूर्नामेंट के यूएई शिफ्ट होने के बाद केकेआर की टीम के प्रदर्शन में सुधार देखने को मिला है. केकेआर ने सबको चौंकाते हुए टॉप 4 में जगह बना रखी है. इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली टीम फिलहाल 11 मैच में 10 प्वाइंट्स लेकर प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है.

बैटिंग लाइनअप हुई मजबूत

केकेआर की युवा बैटिंग लाइनअप बेहतरीन फॉर्म में नज़र आ रही है. वेंकटेश अय्यर ने शानदार शुरुआत करते हुए टॉप ऑर्डर में नई जान डाल दी है. शुभमन गिल और नितिश राणा भी अब फॉर्म में वापसी करते हुए नज़र आ रहे हैं. कप्तान इयोन मोर्गन का फॉर्म हालांकि टीम के लिए अभी भी चिंता का विषय बना हुआ है.

पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले जाने वाले इस अहम मुकाबले में बॉलिंग लाइनअप में कोई बदलाव होने की संभावना नहीं है. आंद्रे रसेल को लेकर टीम ने कोई अपडेट जारी नहीं किया है. टिम साउदी ने पिछले मैच में अपनी गेंदबाजी से प्रभावित किया था और उनके इस मैच में खेलने की संभावना है.

Playing 11

KKR: शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, राहुल त्रिपाठी, इयोन मोर्गन (कप्तान), नितिश राणा,  दिनेश कार्तिक (wk), संदीप वारियर, , टिम साउथी, वरुण चक्रवर्ती, सुनील नरेन और लॉकी फर्ग्यूसन.

 

 

यह भी पढ़ें- टाटा संस को अभी नहीं मिली है एयर इंडिया की कमान, वित्त मंत्रालय ने बिक्री की खबरों को किया खारिज

One Comment
scroll to top