Close

क्रूज ड्रग्स पार्टी केस: आज एनसीबी दोबारा आर्यन खान की कस्टडी की करेगी मांग, स्टार किड की बढ़ सकती है मुश्किलें

मुंबईः क्रूज ड्रग्स पार्टी के आरोप में गिरफ्तार आर्यन खान की मुसीबतें बढ़ सकती हैं. एनसीबी आर्यन खान से लगातार इस मामले में पूछताछ कर रही है. माना जा रहा है कि आर्यन खान को एक रात और एनसीबी की कस्टडी में बितानी पड़ सकती है. कोर्ट में पेशी के बाद एनसीबी की टीम आज दोबारा आर्यन की कस्टडी की मांग करेगी. बता दें कि मामला सामने आने के बाद एनसीबी की टीम बीती रात कई जगहों पर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान एनसीबी को कुछ ऐसे लिंक मिले जिससे जुड़ी जानकारी और पूछताछ आर्यन से करनी है.

क्रूज ड्रग्स पार्टी के मामले को लेकर एनसीबी ने बीती रात कई जगहों पर छापेमारी की. इस दौरान कई पेडलर को हिरासत में लिया गया. हिसासत में लेने के बाद एनसीबी ने उनसे पूछताछ शुरू कर दी है. वहीं कोर्ट में पेशी के दौरान एनसीबी की टीम मुनमुन और अरबाज़ की कस्टडी की भी मांग करेगी. बताया जा रहा है कि श्रेयश नायर का लिंक सीधे आर्यन खान से जुड़ा हुआ है.

संदिग्ध श्रेयश नायर हिरासत में

एनसीबी की टीम ने क्रूज़ ड्रग्स पार्टी मामले में एक और संदिग्ध को हिरासत में लिया है जिसे आज गिरफ़्तार किया जा सकता है. माना जा रहा है कि एनसीबी की टीम उसे भी कोर्ट में पेश कर सकती है. संदिग्ध व्यक्ति का नाम श्रेयश नायर बताया जा रहा है. आर्यन खान और अरबाज के मोबाइल चैट में श्रेयश का नाम सामने आया था.

बता दें कि श्रेयश ने ही इस पार्टी में इस्तेमाल होने वाली एमडी पील्स की सप्लाई की थी. सूत्रों की माने तो श्रेयश भी उसी क्रूज़ पर जाने वाला था पर किसी वजह से वो उस क्रूज़ पर नहीं जा पाया था. इन तीनो ने इसके पहले भी कई बार पार्टी की है जिसके सबूत एनसीबी को आर्यन के मोबाइल के चैट से मिला है.

 

 

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के विमान को यूपी में लैंडिंग की अनुमति नहीं

One Comment
scroll to top