Close

दो महीनों से न कुछ खा पा रहे थे, ना निगल पा रहे थे ‘तारक मेहता’ के नट्टू काका, बेहद दर्दनाक थे आखिरी दिन

तारक मेहता..’ शो (Taarak Mehta…Show) में ‘नट्टू काका’ का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) का निधन हो गया है. 3 अक्टूबर को उन्होंने आखिरी सांस ली. वो कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे. आखिरी दिनों में वो काफी दर्द से गुजर रहे थे. शो में उनके सह अभिनेता ‘बग्गा’ यानी तन्मय वेकारिया (Tanmay Vekaria) ने इस बारे में ईटाइम्स से बात की और बताया कि कैसे अंतिम दिनों वो न तो खा पाते थे और न ही कुछ निगल पाते थे.

‘नट्टू काका’ को याद कर बोले तन्मय

घनश्याम नायक तारक मेहता शो के साथ शुरुआत से ही जुड़े हुए थे. इस सीरियर के बाद तो उन्हें घर-घर में पहचाना जाने लगा था. फैंस भी उनके काम को बहुत पसंद करते थे. उनका अचानक इस दुनिया से चले जाना फैंस के लिए सदमे की तरह है. शो में तन्मय वेकारिया के उनके साथ सबसे ज्यादा सीन हुआ करते थे. तन्मय ने अपने इंटरव्यू में कहा कि “ये हम सभी के लिए बहुत बड़ी क्षति है. न केवल मेरे लिए बल्कि पूरी टीम के लिए. हम सभी उनसे बहुत जुड़े हुए थे. वो बहुत अच्छे और शुद्ध आत्मा थे. यह वास्तव में अविश्वसनीय है और हम सभी सदमे में हैं कि वो अब नहीं रहे. उनके बेटे ने मुझे  करीब 5:45 पर फोन करके ये बताया.” 

उन्होने कहा कि “मुझे नहीं लगता कि मैं कभी भी उनके जैसे शख्स से कभी मिलूंगा. वो एक बहुत ही सरल व्यक्ति थे और मैंने उन्हें कभी नहीं देखा कि वो किसी के बारे में बुरा बोलें. वो हमेशा सकारात्मक बातें करते थे वो अपने काम को लेकर भी काफी इमोशनल थे. शायद ईश्वर के पास उनके लिए कुछ बेहतर था. मैं और पूरा तारक परिवार उन्हें हमेशा याद करेगा.” 

बहुत दर्द से गुजर रहे थे घनश्याम

घनश्याम नायक के बारे में बात करते हुए, तन्मय ने कहा कि “वो पिछले 2-3 महीनों से बहुत दर्द में थे और मुझे लगता है कि अब वह बेहतर जगह पर हैं. मैं जब भी उनके बेटे से बात करता था, तो वो मुझे बताता था कि कैंसर की वजह से उन्हें बहुत दर्द होता है. वो न तो निगल सकते है, न ही खा सकते हैं और न ही पानी पी सकते हैं. इसलिए एक तरह से वो अब भगवान के सुरक्षित हाथों में है. उनकी आत्मा को शांति मिले.”

 

 

यह भी पढ़ें- शारदीय नवरात्रि 2021: इस बार 8 दिन की नवरात्रि और मां दुर्गा का डोली पर आना, नहीं है उतना शुभ संकेत

One Comment
scroll to top