Close

क्रूज ड्रग्स पार्टी केस: शाहरुख के बेटे आर्यन खान की वाट्सएप चैट से बड़ा खुलासा

क्रूज ड्रग्स पार्टी केस: मुंबई की एक अदालत में ड्रग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और दो अन्य लोगों को लेकर सुनवाई चल रही है. कोर्ट में सुनवाई के दौरान एनसीबी की ओर से पेश हुए एडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने कहा कि आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट से पता लगा है कि उसने ड्रग्स के लिए कैश ट्रांसजेक्शन किये हैं. उन्होंने कहा कि आर्यन खान के व्हाट्सएप चैट से कई जानकारी मिली है, जिसकी जांच हमें करनी है.

अनिल सिंह ने कहा कि आर्यन खान व्हाट्सएप पर ड्रग्स पैडलर के साथ ड्रग्स की बातें कोड वर्ड में किया करते थे. उन्होंने कहा कि आर्यन खान के अलावा बाक़ी के आरोपी भी रैकट के तौर पर काम कर रहे थे. इस मामले में 5 आरोपियों की जांच चल रही है. इसके अलावा 8 आरोपियों को हिरासत में लिया है जिनकी जाँच चल रही है. बॉम्बे हाई कोर्ट के ऑर्डर का रेफ़्रेंस दिया गया, जिसमें कहा है गया है कि एनडीपीएस के सभी सेक्शन बेलेबल नहीं है.

बता दें कि एनसीबी के अधिकारियों ने आर्यन खान एवं सात अन्य को शनिवार रात को हिरासत में लिया था. अधिकारियों ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज़ पोत पर छापेमारी के बाद उन्हें हिरासत में लिया था.

ऐसे हुई छापेमारी

बता दें कि NCB के अधिकारियों को क्रूज पर रेव पार्टी होने की टिप मिली थी. जिसके बाद उन्होंने तुरंत वहां छापेमारी की. इस छापेमारी के दौरान पार्टी से चरस बरामद की गई. पार्टी में एनसीबी के अधिकारी पैसेंजर बनकर पहुंचे थे.

आर्यन के पास से नहीं मिली ड्रग्स

मामले पर बात करते हुए एक NCB अधिकारी ने ये भी बताया था कि, आर्यन के पास फिलहाल कोई चीज बरामद नहीं हुई है. लेकिन अरबाज मर्चेंट के जूतों में थोड़ी मात्रा में चरस मिला है. साथ ही ये भी बताया कि ये दोनों क्रूज लाइनर में एक ही कमरा शेयर कर रहे थे.  

 

 

यह भी पढ़ें- नवरात्रि के दिनों में घर ले आएं इनमें से कोई एक पौधा, जिंदगीभर नहीं होगी पैसों की दिक्कत

One Comment
scroll to top